एक करोड़ बूथ सहयोगी के बड़े लक्ष्य के साथ लोकसभा चुनाव में उतरेगी कांग्रेस
एक करोड़ बूथ सहयोगी के बड़े लक्ष्य के साथ लोकसभा चुनाव में उतरेगी कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है और मजबूती के साथ उतरने के मकसद में है. इसी मकसद से ये बात भी सामने आई है कि कुछ ही महीनों में वो देशभर में करीब एक करोड़ बूथ सहयोगियों की फ़ौज कड़ी करने वाली है. कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से स्वीकृत कार्य योजना के चलते संगठन महासचिव अशोक गहलोत ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ पदाधिकारियों और प्रदेश अध्यक्षों को पत्र भेजा है जिसमें उन्होंने ये कहा है कि वे हर बूथ पर कम से 10 'बूथ सहयोगी' बनाने के लक्ष्य को पूरा करने में जुट जाएं.

पोर्न विडियो देखने का आदि था पति और करता था जबरदस्ती, पत्नी ने किया यह काम

इसी के साथ गहलोत ने कहा इस काम में जिला और ब्लॉक इकाई के सहयोग से बूथ सहयोगी बनाएं और हर 'बूथ सहयोगी' को 20 से 25 घरों में सम्पर्क करें. वहीं आपको बता दें कि राहुल गांधी कुछ समय से कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर थे जहां से आने के बाद  गहलोत और कांग्रेस के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल ने प्रदेश इकाइयों के अध्यक्षों एवं कोषाध्यक्षों के साथ बैठक की थी जिसमें प्रमुख फैसला 'बूथ सहयोगियों' की फ़ौज का ही था. 

गंभीर का बड़ा बयान, कहा क्रिकेट से बड़ा होता है देश

अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव जेडी सीलम ने इस बारे में कहा है कि हर बूथ पर करीब 10 बूथ सहयोगी जोड़े जायेंगे. इतना ही नहीं देश में 10 लाख बूथ हैं और उसके अनुसार करीब 1 करोड़ बूथ सहयोगी बनाना होंगे.

खबरें और भी...

अब नहीं होंगी रेलवे फाटक पर दुर्घटनाएं, ऐसे रोकेंगे सैनिक

मध्यप्रदेश का किसान रातों रात बना मालामाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -