लव और रोमांस से भरपूर जलेबी का 'पल' सॉन्ग हुआ रिलीज़
लव और रोमांस से भरपूर जलेबी का 'पल' सॉन्ग हुआ रिलीज़
Share:

इन दिनों फिल्म 'जलेबी-द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव' की काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का पोस्टर आया था जिसने आते ही धमाल मचा दिया था. इस पोस्टर में फिल्म के दोनों ही लिड कलाकार किस करते हुए नजर आ रहे थे. जहां एक ओर फिल्म के पोस्टर को फैंस खुद पसंद कर रहे थे वहीं दूसरी ओर इसपर कोरियन वॉर पिक्चर की हूबहू कॉपी करने का आरोप लग गया था. हाल ही में इस फिल्म का नया सॉन्ग रिलीज़ हुआ हैं जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा हैं.

इस सॉन्ग का नाम है 'पल' जो रोमांटिक लव सॉन्ग है. इस गाने में मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है. अरिजीत ने इस सॉन्ग को इतना बखूबी गया है कि उनकी जादुई आवाज के जाल में हर कोई फंस जाएगा. पल सॉन्ग में अरिजीत के साथ श्रेया घोषाल की आवाज ने भी सॉन्ग में चार चाँद लगा दिए हैं.

इस सॉन्ग में एक्टर वरुण के साथ रिया की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है. लव और रोमांस से भरपूर इस सॉन्ग में वरुण और रिया साथ में परफेक्ट कपल की तरह लग रहे हैं. यूट्यूब पर ये सॉन्ग आते ही वायरल हो गया और अब तक इसे 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आपको बता दें फिल्म जलेबी का डायरेक्शन पुष्पदीप भारद्वाज द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म के जरिए मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. प्यार और रोमांस से भरपूर ये फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

Trailer : 'जलेबी' की तरह स्वीट लव स्टोरी में नज़र आये वरुण और रिहा चक्रबोर्ती

'वीरा' की ये साधारण-सी दिखने वाली एक्ट्रेस अब हो गई इतनी हॉट

Poster : पहली फिल्म में ही किसिंग सीन दे रही टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -