Trailer : 'जलेबी' की तरह स्वीट लव स्टोरी में नज़र आये वरुण और रिहा चक्रबोर्ती
Trailer : 'जलेबी' की तरह स्वीट लव स्टोरी में नज़र आये वरुण और रिहा चक्रबोर्ती
Share:

बॉलीवुड की फिल्म 'जलेबी' जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हुआ था उसके बाद अब उसका ट्रेलर आया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. इसके पहले पोस्टर में आप देख सकते हैं कि एक लड़की ट्रैन की खिड़की से बाहर निकलकर एक लड़के को किस करती हुई दिखाई दे रही है. फिल्म के पोस्टर पर काफी सारे मिम्स भी बन चुके हैं और इस फिम से टीवी की एक एक्ट्रेस भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

शादी की ख़बरों पर मीडिया पर भड़की दीपिका, कही दिल तोड़ने वाली बात

फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं वरुण मित्रा, रिहा चक्रबोर्ती और दिगंगना सूर्यवंशी की कहानी है. ट्रेलर देख कर आप कह सकते हैं वरुण और रिहा की लव लाइफ और रोमांस बताया गया है जो अक्सर हर फिल्म में देखने को मिलता है. जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है शुरू में दोनों की लाइफ अच्छी चलती है लेकिन बाद में दोनों के बीच गलत फहमियां होने लगती हैं जिसके चलते दोनों अलग हो जाते हैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ जाते हैं. इसके बाद एंट्री होती टीवी एक्ट्रेस  दिगंगना की जो फिल्म में वरुण मित्रा की पत्नी का किरदार निभाने वाली हैं.

इसके बाद फिल्म में क्या कहानी इसके लिए आपको इंतज़ार करना होगा. ये फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है जिसे पुष्पदीप भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है और मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया है. अब देखना होगा फिल्म का नाम जलेबी ही क्यों रखा गया. फ़िलहाल आप भी देख सकते हैं इस फील का ट्रेलर .

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

सलमान की भाभी ने दिखाया अपना बेहद बोल्ड अवतार, लोग देखकर हुए हैरान

जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं सपना चौधरी, इस मशहूर एक्टर के साथ आएंगी नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -