'पद्मावती' के सपोर्ट में आए सुनील शेट्टी
'पद्मावती' के सपोर्ट में आए सुनील शेट्टी
Share:

गौरतलब है कि, फिल्म पद्मावती को लेकर पुरे देश में बवाल मचा हुआ है, लेकिन अच्छी बात यह है कि फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से इस फिल्म के साथ खड़ी है. इसी बीच हाल ही में अभिनेता सुनील शेट्टी ने फिल्म पद्मावती को लेकर बयान दिया है. अभिनेता सुनील शेट्टी का कहना है कि, "संजय लीला भंसाली, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर बहुत इज्जतदार लोग हैं. राजपूत एक ऐसी कौम है जिसके लिए हमारे अंदर बहुत सम्मान है. मैं मैंगलोर का हूं. खुद उसी कौम का हूं. मैं कहना चाहूंगा कि 100% उनका मकसद किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाना नहीं होगा."

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि एक मौका देना चाहिए जहां ये फिल्म दिखाए जाए. वो लोग फिल्म देखें और फिर फैसला लें." सुनील शेट्टी का कहना है कि, "एक ऐसी फिल्म जो पेंटिंग की तरह बनाई गई है, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि उसमे ऐसा कुछ नहीं होगा जिससे लोगों को खराब लगे. बल्कि ये एक ऐसी फिल्म है जिसे देखकर हर राजपूत गर्व महसूस करेगा कि उसकी कौम ने, उसकी रानी ने कितना बड़ा बलिदान किया, अपनी कौम के लिए और अपनी इज्जत के लिए."

बता दे कि उन्होंने दीपिका का सिर काटने की धमकी देने वालो पर निशाना साधते हुए कहा कि, "कोई कहीं बैठकर कह रहा है कि मुझे दीपिका का सिर चाहिए… हम कौन सी दुनिया में रह रहे हैं… वो भी एक औरत है, वो भी किसी की बेटी है, किसी की बहन है, किसी की दोस्त है, इसलिए मुझे लगता है कि बोलने से पहले भी सोचना बहुत जरूरी है कि हम किसे दुख पहुंचा रहे हैं. जैसा की मैंने कहा कि, ऐसा कुछ भी नहीं होगा फिल्म में जहां हमें शर्मिंदा होना पड़े. राजपूत हमारी, हमारे देश की शान है तो हमारी इंडस्ट्री ऐसा कोई भी काम क्यों करेगी जिससे हमारे देश के लोगों को दुख पहुंचे."

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे 'Golden Man' बप्पी लाहिड़ी

अभिनेत्री शब्द के साथ काफी नकारात्मकता है- भूमि पेडनेकर

क्या? अपने देखा भारती का ये अनोखा वेडिंग कार्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -