जब बिच सड़क कपडे उतार आपस में भिड़े किन्नर, फिर..?
जब बिच सड़क कपडे उतार आपस में भिड़े किन्नर, फिर..?
Share:

बहरोड़-अलवर : कौन असली है और कौन नकली, इसी बात को लेकर किन्नरों के बीच बहरोड़ में जमकर ड्रामा चला. करीब पौन घंटे तक चले ड्रामे में एक किन्नर ने असली होने का दावा करते हुए भरी भीड़ के बीच सड़क पर कपड़े उतार दिए. दूसरे पक्ष के किन्नर भी पीछे नहीं रहे, उन्होंने आव देखा न ताव, मारपीट शुरू कर दी. देखते ही देखते विवाद बढ़ गया. फिर दोनों पक्षों ने लाठिया बरसाना शुरू कर दी.

जानकारी के मुताबिक यह मामला बहरोड़ के बस स्टैंड का है. एक किन्नर ने यहां आए दूसरे किन्नर पर कमेंट कर दिया. बोला, तू नकली है. इस पर दूसरे किन्नर को ताव आ गया. कुछ देर तक दोनों में विवाद होता रहा. दोनों ने एक-दूसरे को गालियां देने लगे. इस दौरान भीड़ जमा हो गई. भीड़ के बीच ही एक किन्नर को उसे नकली कहना बर्दाश्त नहीं हुआ.

उसने खुद को असली साबित करने के लिए सभी के बीच कपड़े तक उतार दिए. फिर जो हुआ, उसे शांत कराना किसी के बस में नहीं था. जब एक किन्नर ने कपड़े उतार दिए तो और किन्नर भी इसी लड़ाई के बीच आ गए. सभी एक-दूसरे पर पिल पड़े. मारपीट शुरू हो गई.

मारपीट इतनी बढ़ी कि लात-घूंसों के बाद एक किन्नर लाठी उठा लाया. लाठी से दूसरे पक्ष के किन्नर की जमकर धुनाई हुई. दूसरा कुछ संभला तो उसने वहां पड़े मोटे पत्थर उठा लिए और फेंककर मारना शुरू कर दिया. तकरीबन पौन घंटे तक बस स्टैंड पर किन्नर उत्पात मचाते रहे.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -