रामनवमी के जश्न के दौरान मस्जिद के बाहर छिड़ी जंग, 4 लोगों पर हुआ जानलेवा हमला
रामनवमी के जश्न के दौरान मस्जिद के बाहर छिड़ी जंग, 4 लोगों पर हुआ जानलेवा हमला
Share:

बेंगलुरु: बृहस्पतिवार को देशभर में धूमधाम के साथ रामनवमी मनाई गई, मगर कर्नाटक में एक सांप्रदायिक हिंसा भी हुई। रामनवमी जुलूस के चलते कर्नाटक के हासन शहर में एक मस्जिद के बाहर दो गुटों के बीच हिंसक जंग छिड़ गई। इसके चलते हुई चाकूबाजी में 4 लोग गंभीर तौर पर चोटिल हो गए। पुलिस ने इनमें से 3 व्यक्तियों की पहचान मुरली, हर्ष और राखी के तौर पर की है। पुलिस ने कहा कि दो अपराधी जुलूस में घुस गए तथा चाकूबाजी करने लगे। तत्पश्चात, वे मौके से फरार हो गए। 

आपको बता दें कि यह मामला चन्नारायपटना के पास हुआ। बजरंग दल के कार्यकर्ता रामनवमी का जुलूस निकाल रहे थे। पुलिस ने कहा कि जब जुलूस बेगुर रोड पर एक मस्जिद के समीप पहुंचा तो दो लोगों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ बहस की तथा चार व्यक्तियों को चाकू मार दिया।

पुलिस में एक और शिकायत दर्ज की गई है। अजहर अहमद ने दावा किया है कि जुलूस में कुछ लोग अपने साथ पत्थर और डंडे ले जा रहे थे। अहमद ने पुलिस को कहा कि रैली में सम्मिलित लोगों ने 'मुसलमानों को पाकिस्तान भेजो' के नारे भी लगा रहे थे। उसने यह भी दावा किया कि बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया। इसके अतिरिक्त कुछ ने उनके वाहन पर पथराव किए। उसने इल्जाम लगाया कि 15 से 20 लोगों ने उस पर हमला करने का प्रयास किया। 

'विदेश से समर्थन की जरूरत नहीं', दिग्विजय पर आखिर क्यों भड़के कपिल सिब्बल?

सनकी बेटे ने अपने ही माँ-बाप को दी दर्दनाक मौत, 38 सेकेंड में 47 बार घोंपी कैंची

इंदौर मंदिर हादसे में मृतकों के परिजनों ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -