सनकी बेटे ने अपने ही माँ-बाप को दी दर्दनाक मौत, 38 सेकेंड में 47 बार घोंपी कैंची
सनकी बेटे ने अपने ही माँ-बाप को दी दर्दनाक मौत, 38 सेकेंड में 47 बार घोंपी कैंची
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ 19 वर्षीय एक सनकी बेटे ने कैंची घोंप कर मां-बाप की जान ले ली। उसने पिता को 38 सैकंड में 47 बार कैंची घोंपी। इस सनकी ने मां-बाप की इस शक पर हत्या कर दी कि वे उसे जहर देकर मारना चाहते हैं। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला अलीगढ़ में क्वार्सी थाना क्षेत्र के जाकिर नगर की गली नंबर 7 की है जहां बेटे ने अपने मां-बाप का कैंची से गोदकर क़त्ल कर दिया। उस वक़्त उसके मां बाप गहरी नींद में सो रहे थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, अपराधी का कई दिनों से मानसिक संतुलन ठीक नहीं थी। वह घर से भाग भी चुका था। बेटा अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहता था। घटनाक्रम के मुताबिक, मां-बाप कमरे में सो रहे थे तथा इसी के चलते सनकी बेटा उनके कमरे में गया और कमरे को अंदर से लॉक करके पिता इशहाक (62) और मां शहजादी बेगम (57) को गोद दिया।

घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें सनकी बेटे ने 38 सेकेंड में 47 बार पिता को कैंची घोंपी है। वह 47 बार अपने पिता की गर्दन, छाती एवं पेट को कैंची से गोदता दिखाई दे रहा है। बीच-बीच में वह अपने पिता के पेट पर हाथ रखकर देखता है कि सांस चल रही है या नहीं। फिर गोदने लगता है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराधी का नाम ग़ुलाम मुहीउद्दीन है और वह अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से बी.कॉम की पढ़ाई कर रहा है। वह अपने तीन भाई बहन और माता-पिता के साथ लगभग 5 महीने से मोहम्मद सलीम के घर में किराए से रह रहा था। परिवार मूल रूप से रामपुर जिले का रहने वाला है।

वही जिस वक़्त उसने अपने मां-बाप की हत्या की उस वक़्त दूसरे कमरे में उसकी दो बहन एवं एक भाई भी सो रहे थे। इसी के चलते रात के लगभग 3 बजे ग़ुलाम मुहीउद्दीन प्रेस और कैंची लेकर अपने माता-पिता के कमरे में गया एवं फिर उसने अंदर से कुंडी लगा दी। और उन पर हमला कर दिया। इस हमले में मां-बाप की चीख निकल गई। उनकी चीख सुन कर परिवार के लोग जाग गए। कमरा अंदर से लॉक था तो कोई अंदर नहीं जा पा रहा था। पहले उसने कमरे में रखे हुए हथौड़े को मां के सिर पर मार दिया। इससे उनकी मौके पर मौत हो गई। पिता ने उसे रोकने का प्रयास किया तो कैंची से उन पर भी वार करने आरम्भ कर दिए। कमरे के बाहर खड़े लोगों ने ग़ुलाम मुहीउद्दीन को रोकने का बहुत प्रयास किया। उसके भाई-बहन भी उसे माता-पिता की हत्या करने से रोकते रहे, मगर ग़ुलाम के सिर पर खून सवार था। वह किसी की नहीं सुन रहा था तथा कैंची से गोदता रहा। लोगों ने 112 पर फोन करके पुलिस को घटना की खबर दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा गुलाम अपने मां-बाप की लाश के पास खून से सने हाथों के साथ कैंची लिए बैठा हुआ है। पुलिस टीम ने कड़ी मशक्कत से कमरे का गेट खोला तथा अपराधी गुलाम को गिरफ्तार किया। उसके पास से हत्या में उपयोग प्रेस और कैंची भी बरामद कर ली गई है। वही मामले की जानकारी देते हुए SSP कलानिधि नैथानी ने बताया कि क्वार्सी थाना क्षेत्र में बेटे ने मां-बाप का क़त्ल कर दिया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया गया है कि अपराधी मानसिक बीमार है। सामने आया है कि उसकी अपने मां-बाप से काफी वक़्त से अनबन चल रही थी। मामले में तहकीकात की जा रही है।

‘मेरे बेटे के पास 30 करोड़ की संपत्ति है, लेकिन', सुसाइड नोट लिखकर IAS के दादा-दादी ने मौत को लगा लिया गले

इंदौर मंदिर हादसे में मृतकों के परिजनों ने उठाया ये बड़ा कदम

मच्छर मारने वाली कॉइल ने किया पूरा परिवार, हैरान कर देने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -