FIFA World Cup: आज इंग्लैंड और पनामा की होगी टक्कर

Jun 24 2018 01:57 PM
FIFA World Cup: आज इंग्लैंड और पनामा की होगी टक्कर

रूस:  फीफा विश्वकप के नॉकआउट दौर में पहुंचने के लिए आज पनामा और इंग्लैंड की टीम आमने सामने होगी. खेर आज दोनों ही टीमें अपना पूरा जोर लगाकर अगले दौर में जाने का प्रयास करेगी. इस मैच में पनामा अपना पिछला मैच हारने के बाद वापसी को करने को बेकरार है. यहाँ पर इस मैच में इंग्लैंड यदि पनामा को हरा देती है और बेल्जियम यदि ट्यूनीशिया को हरा देती है या ड्रा खेलती है तो इंग्लैंड के पास अंतिम-16 में जगह बनाने का मौका होगा. 

इंग्लैंड की टीम ने ओपनिंग गेम में ट्यूनीशिया को 2-1 से हराया था हालांकि इंग्लिश टीम को पहले हाफ में कोई सफलता नहीं मिल पाई थी और स्टॉपेज टाइम में जाकर कप्तान हैरी केन के विजयी गोल से टीम तीन अंक बटोर ने में कामयाब हो पाई थी.

 

मैच से पहले डिफेंडर जॉन स्टोन्स ने कहा कि इंग्लैंड ने पनामा के खिलाफ अपनी पूरी तैयारी की है और वह जानते हैं कि टीम को किस दिशा में सुधार की जरूरत है. उन्होंने कहा, हमें अधिक सतर्क रहने की जरूरत है. हम जानते हैं कि हमें किसके खिलाफ और किस तरह खेलना है. साथ ही आगे कहा कहा, हमने अपनी रणनीति के बारे में बात की है और हम इसमें आगे के मैचों में भी कोई बदलाव नहीं चाहते है.

मैदान में उतरे बिना ही इस खिलाड़ी ने पलट दिए इतिहास के पन्ने

24 जून : भारतीय क्रिकेट इतिहास का सबसे बुरा और शर्मनाक दिन

News Track Live Bulletin: सुबह की बड़ी खबरें विस्तार से...

 

?