फीफा वर्ल्ड कप में महिला पत्रकार हुई यौन शोषण का शिकार

मॉस्को: फीफा वर्ल्ड कप 2018 की दिलचस्प ख़बरें मैदान के बाहर और अंदर दोनों जगह से आ रही है. अब एक महिला पत्रकार टीवी पर लाइव रहने के दौरान यौन शोषण का शिकार हो गई है. सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो जो खुद महिला पत्रकार ने भेजा वायरल हो रहा है. महिला पत्रकार जुलिश गोंजालेस थेरान कोलंबिया की निवासी है और जर्मनी के प्रसारक ड्यूशे वेले के स्पेनिश टेलीविजन चैनल के लिए रिपोर्टिग का काम करती है. वे जब अपने काम में मशगूल थी तभी एक व्यक्ति ने अचानक उनके स्तन पर हाथ मारा और गाल पर किस कर वह से भाग लिया.

इस समय जुलिश कैमरे के सामने लाइव रिपोर्टिग कर रही थी. जुलिश ने कहा, मैं लाइव रिपोर्टिग के लिए दो घंटे से तैयारी कर रही थी और तब तक कोई परेशानी नहीं थी. जब में लाइव रिपोर्टिग करने लगी, तभी एक प्रशंसक ने इस स्थिति का फायदा उठाया. जब तक में खुद को संभालकर उस इंसान को देखती, तब तक वह भाग चुका था.

जुलिश ने इस घटना का पूरा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला और महिला पत्रकारों के लिए सम्मान की आवाज उठाई. जुलिश ने लिखा, हमें इस प्रकार के व्यवहार के लायक नहीं है. हम समान रूप से पेशेवर हैं और इसके हकदार हैं. मुझे फुटबाल का खेल पसंद है, लेकिन हमें आकर्षण और शोषण के बीच का अंतर समझना होगा.

फीफा: डेविड बेकहम की भविष्यवाणी

बाजार में आए महिलाओं के लिए वाइब्रेटिंग अंडरगारमेंट्स, फीफा वर्ल्ड कप में ले सकती हैं डबल मजा

फीफा: उरुग्वे नॉकऑउट में, सऊदी अरब बाहर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -