मैं अलोचनाओं की परवाह नहीं करता- नेमार

Jul 04 2018 12:05 PM
मैं अलोचनाओं की परवाह नहीं करता- नेमार

रूस: ब्राजील के सुपर स्टार फुटबालर नेमार ने विश्व कप के नाकआउट चरण के मैच में मैक्सिको पर 2-0 से जीत दर्ज करने के बाद खुद की आलोचना को लेकर कहा की में इनकी परवाह नहीं करता मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. बता दें कि नेमार ने मैच में पहला गोल करने के अलावा टीम के दूसरे गोल में भी मुख्य भूमिका निभाई थी.  ब्राजील ने इस मैच को 2-0 से जीत कर क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई किया जहां उसका सामना बेल्जियम से होना है. 

नेमार के शानदार प्रदर्शन पर उनके जरूरत से कहीं ज्यादा भावुक होने की भी खूब आलोचना कि जा रही है. दूसरी टीम के खिलाडी के सिर्फ छुने भर से जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया देने का एक वाक्या इस मैच में भी दिखा. मैच के दूसरे हाफ में मैक्सिको के मिडफील्डर मिगुएल लायुन के मामूली टकराव के बाद नेमार अपना टखना पकड़ कर ऐसे कराहने लगे जैसे नेमार को किसी रॉड से मार दिया गया हो.

 

इस  मैच के बाद मैक्सिको के कोच जुआन कार्लोस ओसोरियो ने नेमार पर कीमती समय को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुऐ कहा, ‘‘फुटबॉल के लिए यह बेहद ही शर्मनाक चीज है’’ उन्होंने कहा, ‘‘दूसरे हाफ में सिर्फ एक खिलाड़ी के कारण हमारा काफी समय बर्बाद हुआ".

ICC ने सचिन की इस कमी के कारण नहीं किया हाल ऑफ़ फेम में शामिल

बॉल टैंपरिंग पर अब बड़ी सजा लगा सकता है ICC

आॅस्ट्रेलिया के आरोन फिंच ने T-20 में बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड

 

?