फीफा अंडर-17 विश्व कप: भारत की हार का यह कारण आया सामने
फीफा अंडर-17 विश्व कप: भारत की हार का यह कारण आया सामने
Share:

नई दिल्ली: भारत में चल रहे फीफा अंडर-17 विश्व कप में कल भारत का मुकाबला कोलंबिया से हुआ था. जिसमे भारत को हार का सामना करना पड़ा. कोलंबिया ने भारत को 2-1 से मात दी है. हालांकि भारत का प्रदर्शन भी अच्छा रहा किन्तु कही न कही कुछ असफल प्रयासों के कारण भारत को हार का सामना करना पड़ा. अंडर-17 टीम के कोच लुई नोर्टन डि माटोस ने हार का कारण बताते हुए कहा है कि खिलाड़ी बराबर गोल दागने की खुशी में इतने व्यस्त हो गये कि उनका ध्यान भंग हो गया और कोलंबिया ने अगले ही मिनट में बढ़त हासिल कर ली.  

लुई नोर्टन डि माटोस ने कहा कि खिलाड़ियों को अभी खेल के बारे में इतना ध्यान नहीं है. किन्तु फिर भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि हमने यह गोल नहीं गंवाया होता तो यह मैच ड्रा रहता. टीम ने गोल करने के कुछ अच्‍छे मौके भी बनाए. 82वें मिनट में जैक्सन के गोल की बदौलत भारतीय टीम स्‍कोर 1-1 से बराबर करने में भी सफल हो गई थी, लेकिन पेनालोजा ने 83वें मिनट में गोल करते हुए कोलंबिया को फिर 2-1 से जीत दिला दी. 

फीफा अंडर-17 विश्वकप 6 अक्टूबर से शुरू हो गया है जो 28 अक्टूबर तक कुल 23 दिन तक चलेगा. जिसमे कुल 52 मैच खेले जायेंगे. यह मुकाबले भारत के 6 शहरो में हो रहे है. फीफा अंडर-17 फुटबॉल वर्ल्ड कप में 6 कन्फेडरेशन देशों (एशिया, यूरोप, अफ्रीका, ओसानिया, साउथ अमेरिका और कैरिबियन देश) की कुल 24 टीमें हिस्सा ले रही है. 

फीफा अंडर-17 विश्व कप: आज इन टीमों के बीच होगा मुकाबला

भारत में अब और तेज़ी से दौड़ेगी फुटबॉल की लहर...

कोलंबिया की हुई जीत, फिर भी भारत ने जीता हज़ारो का दिल

फीफा अंडर-17 विश्व कप: अभिजीत ने गवाया गोल करने का मौका

फीफा अंडर-17 विश्व कप: अमेरिका ने घाना को 1-0 से हराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -