दिल्ली के लकड़ी के गोदाम में लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी
दिल्ली के लकड़ी के गोदाम में लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ गांधीनगर क्षेत्र में एक प्लाईवुड की बड़ी दुकान और गोदाम में भीषण आग लग गई। दमकल के 20 से अधिक वाहन मौके पर मौजूद हैं तथा आग पर नियंत्रण पाने के प्रयास में जुटी हुई हैं। इस आग में करोड़ों का सामान जलकर खाक हो गया है। हालांकि आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल सका है। 

गांधीनगर पुलिस थाने के पास ही प्लाईवुड की दुकान एवं गोदाम में देर रात लगभग साढ़े 3 बजे आग लगी थी। दिल्ली फायर सर्विस के 21 वाहन मौके पर मौजूद हैं, जो आग पर नियंत्रण पाने में जुटी हैं, मगर गोदाम में लकड़ी का सामान होने के कारण आग निरंतर भड़कती जा रही है। दिल्ली में आग की घटना के वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि किस प्रकार आग भड़क रही है तथा दमकलकर्मी नियंत्रण पाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। दुकान के मालिक सामान बचाने में लगे हैं कि जितना सामान बच जाए तो अच्छा है। 

फायर सर्विस के वाहनों का पानी जैसे ही समाप्त हो जाता है, वह दोबारा जाती हैं और पानी भरकर आ रही हैं। आग की इस घटना से इलाके के लोग भी हैरान हैं। इससे पहले पिछले सोमवार को दिल्ली AIIMS के इमरजेंसी वार्ड के पास भीषण आग लगी थी। आग एंडोस्कोपी रूम में लगी थी। दमकल विभाग के 8 वाहनों ने आग पर नियंत्रण पाया था। दुर्घटना के बाद आनन-फानन में सभी मरीजों को इमरजेंसी वार्ड से बचाकर दूसरी जगह शिफ्ट किया गया। 

शरद पवार का बड़ा खुलासा, बोले- 'बाबरी गिरने से पहले मैंने नरसिम्हा राव को कहा था कि...'

अनुच्छेद 370 मामले में SC की दो टूक- 'जम्मू-कश्मीर में ब्रेक्जिट जैसे जनमत संग्रह का सवाल ही नहीं'

औरंगज़ेब का शासनकाल: ऐतिहासिक भयावहता के कुछ डरावने पन्ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -