कमर्शियल काम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, चपेट में आयी दर्जन भर दुकाने
कमर्शियल काम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, चपेट में आयी दर्जन भर दुकाने
Share:

कोरबा। जिले के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में भयानक आग लग गई है। जहां बैंक, इलेक्ट्रॉनिक, स्टेशनरी समेत एक दर्जन दुकानों में भीषण आग लगी है। मौके पर अफरा टाफी मच गई। वह मौजूद लगो ने दमकल विभाग एवं पुलिस को इस घटना की सुचना दी।  मौके पर पहुंची दमकल विभाग द्वारा आग पर काबू पानी का प्रयास किया जा रहा है। वहीं बैंक एलआईसी ऑफिस समेत ऊपर के कांप्लेक्स में कई लोगों के अंदर फंसे होने की जानकारी मिली है। जिन्हें बाहर निकालने की भारी मशक्त दमकल विभाग द्वारा जारी है। 

पुलिस के मुताबिक कोरबा के ट्रांसपोर्ट नगर चौक के समीप स्थित कमर्शियल कांप्लेक्स में देखते ही देखते भीषण आग लगी है। घटना के वक्त कॉम्पलेक्स में कई लोग फंसे हुए हैं। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल विभाग द्वारा लोगो को बाहर निकलने का काम जारी है।  वहीं आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक आग की चपेट में आने वाली दुकानों में बैंक और एलआईसी का ऑफिस भी शामिल है।  आग पर काबू पाने का प्रयास दमकल की टीम निरंतर कर रही है। मौके पर काफी भीड़ एकत्रित होने से ट्रैफिक जाम हो गया। पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर स्थिति पर नियंत्रण करने का प्रयास कर रहे हैं। जल्द ही दमकल विभाग द्वारा आग पर काबू पाया जा सकगा।

पार्टी में हुए झगड़े से गुस्साए हवलदार के बुलाने पर आये बेटे ने एसआई से की मारपीट

आदिपुरुष पर बोले CM बघेल- 'पैसा आपका, समय आपका, नहीं देखें फिल्म'

27 गांव के किसानों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा,मुआवजा देना था, अब तक नहीं मिला…

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -