रतलाम से इंदौर जा रही डेमू ट्रेन में लगी भयंकर आग, हुआ ये हाल
रतलाम से इंदौर जा रही डेमू ट्रेन में लगी भयंकर आग, हुआ ये हाल
Share:

रतलाम: मध्य प्रदेश में रतलाम से एक बड़ी घटना सामने आ रही है रतलाम से यहाँ चलकर इंदौर जाने वाली यात्री ट्रेन में रविवार प्रातः अचानक खतरनाक आग लग गई। ट्रेन में आग लगने की वजह से रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। गनीमत रही कि आग लगने के चलते ट्रेन स्टेशन पर खड़ी थी, जिससे सभी यात्री सुरक्षित नीचे उतर गए, नहीं तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। आग लगने के लगभग 1 घंटे पश्चात दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं तथा आग पर नियंत्रण पाया गया। 

खबर प्राप्त होते ही रेलवे के आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए। जानकारी के अनुसार, रतलाम से कुछ किलोमीटर दूर चलने के पश्चात् प्रीतम नगर रेलवे स्टेशन पर यात्री ट्रेन के पिछले कोच में अचानक आग लग गई। गार्ड ने इसकी सूचना कंट्रोल को दी। तत्पश्चात, अफसरों के फोन घनघनाने आरम्भ हो गए। आग पर नियंत्रण पा लिया गया है।

रेलवे सूत्रों के मुताबिक, टेक्निकल और शंटिंग टीम भी मौके पर पहुंच गई हैं। शंटिंग के जरिए जले हुए कोच को अलग कर दिया गया है। ट्रेन को आगे रवाना करने की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आग लगने की वजहों का पता नहीं चल सका है। तहकीकात के पश्चात् ही आग लगने की वजह स्पष्ट हो पाएगी। खेमराज मीणा (रेलवे प्यारो इंदौर) ने बताया कि आग लगने की इस घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ है। आग लगने की खबर प्राप्त होते ही रेलवे के आला अफसर मौके पर पहुंच गए। इसके साथ ही मेडिकल राहत ट्रेन रवाना हो गई है। 

दिल्ली-NCR में बारिश के बाद मौसम ने बदली करवट, जानिए अगले 5 दिनों तक कैसा रहेगा हाल

चीन को करारा जवाब, बॉर्डर एरिया के 336 गांव को स्मार्ट बना रही मोदी सरकार, 4G सर्विस से होंगे लैस

'आतंकियों पर करोड़ों खर्च करते हो, शहीद सैनिकों के लिए फूटी कौड़ी नहीं..', SGPC पर भड़के कांग्रेस सांसद बिट्टू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -