सराफा बाजार में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे लोग
सराफा बाजार में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे लोग
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। शहर में सोने चांदी की दुकान में अचानक भीषण आग लग गई देखते देखते आग की लपटों में ऑफिस में रखे नगदी फर्नीचर एसी कूलर सहित लाखों का माल जलकर राख हो गए। वही आग में दुकान के नीचे रखी कुछ गाड़ियां भी आगे की लपटें गिरने से जल गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने पानी डालकर आग पर काबू पा लिया फिलहाल इस आग में कोई जनहानि नहीं हुई है आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। शहर के महाराज बाड़ा के सराफा बाजार में राधा-कृष्ण मार्केट में स्थित आशीष मित्तल की समृद्धि ज्वेलर्स नाम की दुकान में अचानक भीषण आग लग गई चंद सेकंड में ही आग की लपटों ने दुकान में रखे 2 लाख 60 हजार रुपए नगद, फर्नीचर एसी ,कूलर सहित करीब 15 लाख रुपए का माल जलकर राख हो गया। आग की लपटें इतनी तेज थी कि दुकान के नीचे खड़ी कुछ गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई। 

वही आग की सूचना लगते ही प्राइवेट की एक गाड़ी मौके पर जा पहुंची लेकिन आग बड़ी थी इसलिए फायर ब्रिगेड की दूसरी गाड़ी की मदद से आग पर काबू पा लिया गया फिलहाल इस आग में कोई जनहानि नहीं हुई है आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। बता दें कि जिस सोने चांदी की दुकान में आग लगी है उसी के ऊपरी मंजिल पर सर्राफा बाजार के सोने चांदी के व्यवसाय संघ का ऑफिस है पता चला है कि आज सुबह व्यापारियों की इसी ऑफिस में मीटिंग हुई थी। गनीमत रही कि यह मीटिंग सुबह ही हो चुकी थी अगर यह मीटिंग आग के समय होती तो एक बड़ा हादसा भी हो सकता था।

सोना चांदी व्यापारी संघ के अध्यक्ष पुरुषोत्तम जैन का कहना है कि आज अचानक हमारे सोने चांदी के व्यापारी आशीष मित्तल की दुकान में अचानक भीषण आग लग गई आग में करीब 15 लाख रुपय का माल जलकर राख हो गया है। आग शॉर्ट सर्किट के चलते लगी है। फायर ब्रिगेड अधिकारी विवेक दीक्षित ने बताया कि फोन पर सोने चांदी की दुकान में आग लगने की सूचना मिली थी सूचना मिलने पर एक गाड़ी पहुंचाई गई थी। लेकिन आग बड़ी थी इसलिए दूसरी गाड़ी की मांग की गई थी दूसरी गाड़ी मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। फिलहाल आग में कोई जनहानि नहीं हुई है। आग शार्ट सर्किट के चलते लगी है।

हंसते-खेलते परिवार को लोन ऐप ने किया बर्बाद, अब शिवराज सरकार ने उठाया बड़ा कदम

जंगली क्षेत्रों में आंतक मचाने वाले दो खूंखार तेदूंए हुए पिंजरे में कैद

चचेरी बहन के साथ की हैवानियत, बचाने आई दादी तो उनका भी कर दिया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -