Share:
प्लास्टिक की डिब्बी में हुआ भीषण विस्फोट, मचा हड़कंप
प्लास्टिक की डिब्बी में हुआ भीषण विस्फोट, मचा हड़कंप

चंडीगढ़: हरियाणा के यमुनानगर के ब्लॉक रादौर के गांव टोपरा कलां में सोमवार को प्लास्टिक की डिब्बी में ब्लास्ट होने से हड़कंप मच गया। जिससे मौके पर अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। विस्फोट की आवाज दूर दूर तक सभी ने सुनी। जिसे भी घटना के बारे में पता चला वह दौड़ा-दौड़ा देखने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गया। यहां तक इस हादसे में गांव के ही व्यक्ति देवराज का हाथ भी झुलस गया।

वहीं, ब्लास्ट की जानकारी तुरंत स्थानीय पुलिस तक पहुंचाई गई। जिसके उपरांत SP मोहित हांडा और फॉरेंसिक की टीमें तुरंत गांव टोपरा कलां में पहुंच गई। उधर घायल देवराज को इलाज के लिए यमुनानगर अस्पताल पहुंचा दिया गया है। बताया जा रहा है उसकी हालत को देखते हुए वहां से उसे अंबाला अस्पताल में रेफर भी कर दिया गया। पुलिस और फोरेंसिक टीमें मौके पर पहुंच कर छानबीन में लगी हैं। फिलहाल डिब्बी में कौनसा विस्फोटक पदार्थ था, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

जानकारी के मुताबिक घर के बाहर गली में एक प्लास्टिक की डिब्बी पड़ी हुई थी जैैसे ही देवराज ने उसे हाथ लगाया तो जोरदार धमाका हुआ। धमाके की आवाज गांव में दूर दूर तक सुनाई दी। गली के आसपास के लोग तुरंत उस ओर भागे। देखा तो देवराज सैनी धमाके की वजह से  जख्मी पड़ा था। उसके बाद लोगों ने उसे अस्पताल में पहुंचाया और पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

सूचना पाते ही DAC राजीव, सीन ऑफ क्राइम की टीम के अलावा एसपी मोहित हांडा मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे। यहां तक डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची और घटनास्थल का जायजा भी लिया। पुलिस की जांच जारी है। फिलहाल पता नहीं चल पाया की ये विस्फोटक पदार्थ क्या है।

मजदूरों और उनके बच्चों के लिए केजरीवाल सरकार ने किया बड़ा ऐलान

गुजरात ATS को मिली लॉरेंस बिश्नोई की कस्टडी, इस मामले में होगी पूछताछ

फिर सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा तीन तलाक़ कानून का मामला, बताया गया गैर-इस्लामिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -