गुजरात ATS को मिली लॉरेंस बिश्नोई की कस्टडी, इस मामले में होगी पूछताछ
गुजरात ATS को मिली लॉरेंस बिश्नोई की कस्टडी, इस मामले में होगी पूछताछ
Share:

अहमदबाद:  गुजरात आतंकवाद विरोधी दस्ते (ATS) को लॉरेंस बिश्वनोई की हिरासत मिल गई है। ड्रग्स तस्करी मामले में गुजरात एटीएस (Gujarat ATS) लॉरेंस से पाकिस्तानी कनेक्शन को लेकर सवाल-जवाब करेगी। बता दें कि लॉरेंस पर पाकिस्तान से 194 करोड़ का ड्रग्स मंगवाने का इल्जाम है। इस मामले में गुजरात एटीएस ने 6 पाकिस्तानी सहित आठ लोगों को अरेस्ट किया था। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट ने लॉरेंस बिश्नोई की ट्रांजिट कस्टडी गुजरात ATS को सौंप दी है। ATS ने लॉरेंस को पाक के साथ ड्रग्स तस्करी करने के इल्जाम में प्रोडक्शन वारंट पर लिया है, ताकि फरार नाइजीरियाई महिला और पाकिस्तानी ताल्लुक का पता लगाया जा सके। इससे पहले भी लॉरेंस से पाक कनेक्शन को लेकर पूछताछ की जा चुकी है। NIA की रिमांड पर लगभग एक महीने तक बिश्नोई से पूछताछ की गई थी। 

उधर, दिल्ली पुलिस को मेक्सिको में बहुत बड़ी सदालता हाथ लगी है। मोस्ट वांटेड गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को लॉरेंस बिश्नोई का करीबी माना जाता है। देश से फरार हुए टॉप गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने FBI की मदद से मैक्सिको से पकड़ा है।  

लोगों को बंधक बनाकर नंगा करके पीटता था अतीक का बेटा असद, मोबाइल से मिले कई Video

अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के बाद भी अलर्ट पर पुलिस, उत्तराखंड-यूपी बॉर्डर पर चौकसी बढ़ी

कौन हैं राजीव बिंदल ? जिन्हे भाजपा ने बनाया हिमाचल प्रदेश का पार्टी अध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -