दो गुटों में हुआ भयंकर विवाद, छावनी में तब्दील हुआ इलाका
दो गुटों में हुआ भयंकर विवाद, छावनी में तब्दील हुआ इलाका
Share:

धनबाद: झारखंड के धनबाद से एक घटना सामने आ रही है यहाँ वाहन की बैटरी का चार्जर चोरी होने के पश्चात् बढ़े विवाद ने हिंसक रूप अख्तियार कर लिया है। दो गुटों में खूब पत्थरबाजी एवं बमबाजी हुई। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला मुख्यालय से अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर भेजा गया है। पूरा क्षेत्र छावनी में तब्दील हो गया है। पुलिस अफसरों का कहना है यदि, आवश्यकता पड़ी तो धारा-144 लागू की जाएगी।

दरअसल, टोटो वाहन (ई-रिक्शा) का चार्जर चोरी होने के पश्चात् दो गुट आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते मारपीट होने लगी। इस के चलते पत्थरबाजी एवं बमबाजी भी हुई। इस घटना में लगभग 10 लोग चोटिल हुए हैं। मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा हालात पर नियंत्रण पाया। लेकिन लगभग 2 घंटे के पश्चात् स्थिति एक बार फिर बिगड़ गए। घटना के विरोध में एक गुट द्वारा स्थानीय पार्षद प्रतिनिधि का पुतला दहन किया गया। फिर भीड़ उग्र हो गई। इसी के चलते जमकर पत्थरबाजी और बमबाजी की भी घटना हुई। खबर प्राप्त होने पर पुलिस फिर पहुंची। लेकिन, इस बार स्थानीय पुलिस को स्थिति पर नियंत्रण करना मुश्किल हो रहा था।

वही इस पर जिला मुख्यालय से पुलिस की टीमें बुलाई गईं। पूरा क्षेत्र छावनी में तब्दील है। दोनों गुटों द्वारा पुलिस कार्रवाई की मांग की जा रही है। इस घटना में जनार्दन यादव, राजीव यादव, विजय यादव, मोहम्मद शमीम अख्तर, मोहम्मद नौशाद अंसारी, शाहनवाज अंसारी, दिलशाद अंसारी, मोहम्मद आफताब के नाम सामने आए हैं। इस मामले में बाघमारा DYSP निशा मुर्मू ने बताया कि छताबाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हुई है। झड़प की वजह का पता नहीं चल पाया है। तहकीकात की जा रही है। कई लोग चोटिल हुए हैं। पूरे क्षेत्र में पुलिस बल की तैनाती है। वहीं, बाघमारा के अंचल अफसर के। के। सिंह ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस बल तैनात है। यदि, आवश्यकता पड़ी तो धारा-144 लागू की जाएगी।

वेदिका मर्डर केस में प्रशासन ने उठाया बड़ा कदम, गोली मारने वाले BJP नेता के घर चलेगा बुलडोजर

UCC पर कांग्रेस का समर्थन! इस मंत्री ने लिखा- लागू करने से कौन रोक रहा है, जय श्री राम

इंदौर की तनिष्का बनीं देश की सबसे युवा ग्रेजुएट, 15 वर्ष की उम्र में कर लिया BA

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -