जोधपुर में टैंकर और कार में भीषण भिड़ंत, दो महिलाओं सहित 4 की दर्दनाक मौत, 7 घायल
जोधपुर में टैंकर और कार में भीषण भिड़ंत, दो महिलाओं सहित 4 की दर्दनाक मौत, 7 घायल
Share:

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर में शुक्रवार (9 जून) की देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. लोरड़ी डेजगरा के पास डीजल टैंकर और कार में भीषण भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 2 महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक ही परिवार के 7 लोग घायल हो गए हैं. जख्मी लोगों को पास के अस्पताल में एडमिट कराया गया है. बताया जा रहा है कि कार में एक ही परिवार के सदस्य सवार थे. इनमें से चार की जान चली गई है और जो सात लोग जख्मी हुए हैं, उनमें पांच बच्चे शामिल हैं. ये सभी भगतासनी के निवासी थे और रामदेवरा दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे.

रिपोर्ट के अनुसार,  इस हादसे में कार बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया है. कार के शीशे सड़क पर टूट कर बिखर गए. डीजल टैंकर ने इतनी तेज टक्कर मारी की कि कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं, हादसे के बाद कार में मौजूद लोग गाड़ी के भीतर ही फंस गए. उनके शरीर पर कई जगह से खून निकल रहा था. बच्चे चोट लगने के कारण रो रहे थे. वह चिल्ला-चिल्ला कर सहायता की गुहार लगा रहे थे. इस बीच, सड़क से गुजर रहे लोग मौके पर रूके. वहीं, किसी ने इस दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी. जैसे-तैसे लोगों ने जख्मी लोगों को कार से बाहर निकाला. वहीं, पुलिस ने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस हादसे में घायल बच्चों की हालत भी नाजुक बताई जा रही है. उनके उपचार में रात से ही डॉक्टरों की एक टीम जुटी हुई है. पुलिस अफसरों के अनुसार, जख्मी लोगों की सेहत में सुधार आने के बाद उनसे हादसे के संबंध में जानकारी ली जाएगी. वहीं, क्षतिग्रस्त कार को सड़क से हटाने की कार्रवाई चल रही है. पुलिस ने दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को हादसे के सम्बन्ध में सूचना भेज दी है.

भोजन की कमी से जूझ रहे अफगानिस्तान को 20,000 मीट्रिक टन अनाज भेजेगा भारत, पहले भी भेज चूका 40,000 मीट्रिक टन अन्न

'लड़की चीज ही ऐसी होती है..', 100+ लड़कियों के रेप पर अजमेर दरगाह के खादिम सरवर चिश्ती का विवादित बयान, Video

राजस्थान में 19000 किसानों की जमीनें कुर्क, नहीं चुका पाए कर्जा! 10 दिन में 'कर्जमाफी' का था वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -