स्किन पर ग्लो लाने के लिए करें पपीते से फेशियल
स्किन पर ग्लो लाने के लिए करें पपीते से फेशियल
Share:

एक सुंदर चेहरे के लिए अब आप पपीते का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। ​यदि आपको अपने चेहरे पर ग्लो लाना है और सुंदर दिखना है तो आप पपीते का उपयोग कर एक ग्लोइंग त्वचा पा सकते हैं। पपीते का उपयोग कर आप फेशियल करके सुंदर और ग्लोइंग चेहरा पा सकते हैं।

लॉन्ग लास्टिंग हेयर कलर के लिए अपनाएं ये टिप्स 

इसे आप अपने घर पर ही इस्तेमाल कर सकते हैं और पपीते से फेशियल करने में आपको ज्यादा टाइम भी नहीं लगेगा और इससे आपके चेहरे में एक नया ग्लो आ जायेगा। यदि आपको बाहर न जाकर घर में ही कुछ करना है तो आप पपाया फेशियल भी कर सकते हैं। महिलाओं में चेहरे के प्रति ज्यादा ध्यान देना और उसके लिए मसाज या फेशियल कराना आम बात है। लेकिन इसके लिए अब आपको बाहर जाकर ज्यादा पैसे खर्च न करते हुए घर पर ही पपीते का इस्तेमाल कर आप मसाज और फेशियल कर सकते हैं। 

घर में आसानी से करें अपनी बॉडी पॉलिशिंग


चेहरे पर ग्लो पाने के लिए आप पपाया क्लिंजर, पपाया स्क्रब, पपायामसाज क्रीम और पपाया फेस पैक का उपयोग कर सकते हैं। हम आपको इसे बनाने के कुछ टिप्स दे रहें हैं जिसे आप उपयोग कर सकते हैं। पपाया क्लिंजर बनाने के लिए सबसे पहले 1 चम्मच पके हुए पपीते के पेस्ट में 2 चम्मच दूध डालें। दोनों को आपस में अच्छे से मिला लें आपका पपाया क्लिंजर तैयार है, पपाया स्क्रब के लिए के लिए आपको पपीते के पेस्ट में 1 चम्मच चावल का आटा मिलाना है और पपाया मसाज क्रीम के लिए 1 चम्मच पपाया पेस्ट में 1 चम्मच एलोवेरा मिला लीजिए और दोनों को मिला लें। इन सभी का उपयोग आप हल्के हाथों से अपने चेहरे पर करें। आपके चेहरे में ग्लो आ जायेगा। 

त्वचा में खूबसूरत निखार लाते हैं पपीते के बीज

जानिए क्या है फीकी पड़ी मेहंदी को हटाने के आसान तरीकेदांतो के पीलेपन को दूर करने के लिए अपनाएँ यह नुस्खा
   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -