नौकरी में तरक्की के लिए ऑफिस में रख लें यह चीज़
नौकरी में तरक्की के लिए ऑफिस में रख लें यह चीज़
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि गरुड़ तीव्र उड़ान, आकाश में गमन करने की क्षमता, शक्ति और बुद्धिमत्ता के कारण गिद्ध को फेंग्शुई में भी खास महत्व देते हैं. ऐसे में फेंग्शुई का यह टोटका किस-किस प्रकार से लाभकारी साबित हो सकता है, आइए बताते हैं. 

1. कहते हैं गिद्ध में यह खासियत है कि यह ऊंचे और दुर्गम स्थानों पर अपना घोंसला बनाता है,और इसकी यही खूबी जिंदगी में दुर्लभ चीजों की प्राप्ति कराती है. कहा जाता है अगर जिंदगी का ऐसा ही कोई दुर्लभ लक्ष्य निर्धारित कर लिया जाए तो फेंग्शुई गिद्ध को घर में स्थापित कर लेना चाहिए.

2. ज्योतिषों के अनुसार अगर आप एडवेंचर स्पोर्ट्स या नेवी, आर्मी अथवा एयरफोर्स में करियर बनाना चाहते हैं, तो फेंग्शुई विशेषज्ञ से मिलकर इस गिद्ध को शुभ दिशा में रख ले.

3. कहा जाता है सेल्स और मार्केटिंग का कार्य करने वाले व्यक्तियों को अकसर अपने टारगेट को पूरा करना होता है. ऐसे में उनके लक्ष्य को आसानी से उपलब्ध करवाने में यह फेंग्शुई गिद्ध मददगार माना जाता है.

4. वहीं अगर आप अपने बॉस को इम्प्रेस करना चाहते हैं तो गिद्ध की तस्वीर या स्टैच्यू उन्हें गिफ्ट करें क्योंकि इससे बेहतर कुछ नहीं है. इसे आप अपने घरवालों को भी दे सकते हैं. 

5. कहते हैं फेंग्शुई गिद्ध स्वतंत्रता, इच्छाशक्ति और ज्ञान का पर्याय भी माना जाता है और इन सभी खूबियों के कारण विद्यार्थियों को इसे अपने स्टडी रूम में रखना चाहिए क्योंकि इससे लाभ मिलता है.

मनी प्लांट को पानी देने के बाद कर लें यह काम, बन जाएंगे करोड़ो के मालिक

अगर आपके घर में भी बढ़ रही है काले चूहों की संख्या तो हो जाइए सावधान

इस तरह श्री राम हो गए थे शबरी के राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -