सामने आई BJP विधायक की गुंडागर्दी, टोल टैक्स मांगने पर बरसाए पत्थर
सामने आई BJP विधायक की गुंडागर्दी, टोल टैक्स मांगने पर बरसाए पत्थर
Share:

इंदौर। मध्यप्रदेश और केंद्र में बीजेपी की सत्ता क्या आई भाजपा विधायक लोगो पर धाक ज़माने लग गए। जो नेता कल तक लोगो के सामने कुर्सी पाने के लिए वोट मांगने गए आज वही नेता कुर्सी मिलते ही आमजन पर अपना रोब दिखा रहे है। हाल ही में बीजेपी के एक विधायक के समर्थक ने उज्जैन में अपनी पार्टी के कुछ नेताओं के साथ खुलेआम मारपीट की थी और अब धार के धरमपुरी से विधायक ने टोल टैक्स नाके पर जमकर उपद्रव मचाया।

बीती सोमवार की रात विधायक कालूसिंह ठाकुर की गुंडई मानपुर लेबड़ रोड के टोल नाके पर जमकर सामने आई। टोल कर्मचारियों से विवाद होने के बाद विधायक ठाकुर ने उन पर पत्थरबाजी की। इसके बाद विधायक ने होशियारी दिखाते हुए नाके के कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत भी लिखवाई है। लेकिन वह यह भूल गए थे की उनकी यह करतूत नाके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही है।

विधायक ने बरसाए पत्थर, ड्राइवर ने चलाए डंडे

आपको बताते है की सोमवार की रात कालूसिंह ठाकुर अपने कुछ साथियों के साथ भोपाल से अपने गांव जा रहे थे। मानपुर से लेबड़ जाने वाले हाइवे पर टोल पड़ता है जहा कर्मचारियों ने उनकी गाड़ी रुकवाई। इसके बाद उनके साथियों का बातो ही बातो में नाके के कर्मचारियों से कुछ विवाद हो गया। कुछ ही देर में देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया की दोनों पक्षों में झड़प होने लगी। फिर अचानक विधायक ठाकुर का ड्राइवर कहीं से डंडा लिए आ धमका और बूथ पर तोड़फोड़ मचाने लगा। उधर विधायक जी भी गुस्से से आग बबूले हो गए और जनता की सेवा का वादा भूलकर पत्थर चलाने लगे।

रात की घटना के बाद विधायक कालूसिंह ठाकुर मानपुर थाने पहुंचे और टोल कर्मचारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। टीआई कमलेश शर्मा के अनुसार विधायक की रिपोर्ट पर टोल नाके के चेतन समेत अन्य लोगों के खिलाफ एससीएसटी एक्ट तथा मारपीट गाली गलौज का प्रकरण दायर किया गया है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -