फेडरर ने प्रशंसको को पत्र लिख कर जताया दुःख, चोट की वजह से रियो से बाहर
फेडरर ने प्रशंसको को पत्र लिख कर जताया दुःख, चोट की वजह से रियो से बाहर
Share:

फेडरर अब रियो ओलिंपिक में खेलते हुए नहीं दिखेंगे। इसकी घोषणा उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया पर भावुक संदेश के जरिये की। फेडरर ने फैन्स को संबोधित करते हुए खेद जताया और कहा कि अब वह ओलिंपिक में स्विट्जरलैंड का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाएंगे। इसके साथ ही 17 बार के ग्रैंडस्लैम विजेता फेडरर 2016 के बचे हुए सीजन में भी नहीं खेल सकेंगे.

फेडरर ने फेसबुक लिखा

मुझे यह घोषणा करते हुए अत्यंत दुख हो रहा है कि मैं रियो में होने वाले ओलिंपिक खेलों में स्विट्जरलैंड का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाऊंगा। इसके साथ ही मैं बाकी सीजन में भी नहं खेल सकूंगा.मैंने 2016 सीजन से बाहर होने का बहुत ही कठिन फैसला लिया है, क्योंकि मुझे घुटने की चोट के संबंध में गहन स्वास्थ्य लाभ की जरूरत है, मैंने इस साल की शुरुआत में ही घुटने की सर्जरी कराई थी।

डॉक्टरों का कहना है कि यदि मुझे अगले कुछ वर्षों तक चोट की चिंता से मुक्त होकर एटीपी वर्ल्ड टूर में खेलना है, जो कि मेरी इच्छा है, तो मुझे अपने घुटने और शरीर को रिकवर करने के लिए पर्याप्त समय देना होगा.

टेनिस, प्रतियोगिता, टूर्नामेंट और निश्चित रूप से आप सबके (फैन्स) प्रति मुझमें जो प्यार है, वह हमेशा बना रहता है। मैं हमेशा की तरह ही उत्साहित हूं और मजबूत वापसी के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूं, जिससे मैं 2017 में आक्रामक टेनिस खेल सकूं। आप सबके सतत समर्थन के लिए धन्यवाद.

रोजर फेडरर ने फरवरी में घुटने की सर्जरी कराई थी। वह पीठ में तकलीफ के कारण मई में फ्रेंच ओपन में भी नहीं खेल पाए थे। अब वह अपना सारा ध्यान चोट से रिकवरी पर लगाना चाहते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -