TMC पार्षद बशीर अहमद की धमकी से तंग आकर 19 वर्षीय छात्र ने की ख़ुदकुशी, महिलाएं बोलीं- अगर वही पार्षद रहा तो..

TMC पार्षद बशीर अहमद की धमकी से तंग आकर 19 वर्षीय छात्र ने की ख़ुदकुशी, महिलाएं बोलीं- अगर वही पार्षद रहा तो..
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में एक 19 वर्षीय युवती के ख़ुदकुशी करने का मामला सामने आया है. मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवती ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) पार्षद की धमकी के बाद ये कदम उठाया है. यह मामला बर्धमान जिले का है. यहां TMC समर्थक तुहिना खातून ने खुदकुशी कर ली. परिवार वालों ने वर्धमान के वार्ड  27 के नवनिर्वाचित पार्षद बशीर अहमद उर्फ बादशाह पर धमकी देने का इल्जाम लगाया है. गुरुवार को मृतका के पोस्टमार्टम के बाद इलाके में तनाव फैल गया. 

परिजनों ने तुहिना के शव को लेकर TMC पार्टी के कार्यालय के सामने पहुंचे. यहां सड़क पर विरोध प्रदर्शन करते हुए धरने पर बैठ गए. परिजनों ने नवनिर्वाचित पार्षद बशीर अहमद उर्फ बादशाह को पार्टी से निकालने की और दोषियों को कड़ी सजा दिए जाने की मांग की. बर्धमान नगर पालिका के वार्ड 27 में तुहिना खातून की लाश फांसी पर लटकी हुई पाई गई. वह तीन बहनों में सबसे छोटी थी. पीड़िता कक्षा 12 वीं की छात्र थी. 

पीड़िता के पिता धनई शेख ने कहा, इलाके में TMC के दो गुट हैं. चुनाव से बहुत पहले से शेख बशीर अहमद और मुख्तार मियां के गुट में जंग जारी है. तुहिन और उसका परिवार मुख्तार मियां का समर्थक हैं. इसी कारण बादशाह ने उन पर जुल्म किया. घर के सामने की दीवार पर, बादशाह के समर्थकों ने पेड़ से लटकी तीन लड़कियों का चित्र बनाया और धमकी दी. शेख ने बताया कि मानसिक प्रताड़ना के कारण उनकी बेटी को आत्महत्या करने के लिए मजबूर होना पड़ा. 

वहीं, स्थानीय महिलाओं का कहना है कि यदि बादशाह पार्षद रहा, तो उन्हें भी अपना सम्मान बचाने के लिए ख़ुदकुशी करनी पड़ेगी. बादशाह पार्षद बनने के लायक नहीं हैं. वहीं, मुख्तार मियां ने कहा कि, पीड़िता TMC की कार्यकर्ता थी. वह 12वीं की छात्रा थी. उन्होंने कहा, बादशाह को टिकट मिलने के बाद ही प्रताड़ना शुरू हो गई थी. 

यूक्रेन में फंसे भारतीयों को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू, AG बोले- सरकार अपना काम कर रही

अर्जेंटीना, आईएमएफ ने प्रारंभिक USD44.5-bn ऋण निपटान पर समझौता किया

मेरा भारत महान, यूक्रेन से बुडापेस्ट आ रहे छात्रों को मुफ्त भोजन दे रहा ये इंडियन रेस्टोरेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -