Koenigsegg CCXR Trevita के फीचर्स जीत लेंगे आपका दिल
Koenigsegg CCXR Trevita के फीचर्स जीत लेंगे आपका दिल
Share:

कोनिगसेग CCXR Trevita एक उच्च प्रदर्शन लग्ज़री कार है जो स्वीडिश कंपनी Koenigsegg द्वारा विकसित की गई है। यह बाइक कारबन फाइबर से बनी होती है और इसकी विशेषता है इसके ट्रेविटा बॉडी कोटिंग, जो इसे विशेष बनाती है। CCXR Trevita में एक 4.8 लीटर व8 ट्विन-टर्बो इंजन होता है जो 1,018 बीएचपी की शक्ति उत्पन्न करता है। यह कार 0 से 100 किलोमीटर/घंटे तक केवल 2.9 सेकंड में तेजी से एक्सेलरेट कर सकती है और इसकी अधिकतम गति 400 किलोमीटर/घंटे होती है।

CCXR Trevita में उच्च प्रदर्शन संचालन प्रणाली, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), ईलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एक्टिव आर वीएस (रेडियल स्टेबिलिटी कंट्रोल) आदि शामिल होती है। यह कार सुरक्षा, नियंत्रण और धारणशीलता में उच्च मानक प्रदान करती है। इसके अलावा, CCXR Trevita में लग्ज़री और आरामदायक सुविधाएं शामिल होती हैं जैसे कि लीथर इंटीरियर, एलकंटारा सीटें, पावर विंडोज़, नेविगेशन सिस्टम, पार्किंग सेंसर्स, प्रीमियम साउंड सिस्टम आदि।

कोनिगसेग CCXR Trevita एक अद्वितीय, आकर्षक और व्यावहारिक लग्ज़री कार है जो अत्यंत विशेषताओं, शक्तिशाली इंजन और उन्नत सुरक्षा सुविधाओं के साथ आती है।

ट्रेविटा बॉडी कोटिंग: CCXR Trevita कार की विशेषता है इसकी ट्रेविटा बॉडी कोटिंग, जो एक सोने की रंगत और चमकदार वैक्यूम कार्बन फाइबर होती है। यह इस कार को अद्वितीय और लक्जरी बनाती है।

उच्च प्रदर्शन: CCXR Trevita कार में 4.8 लीटर V8 ट्विन-टर्बो इंजन होता है जो 1,018 बीएचपी (ब्रेक पावर) की ताकत प्रदान करता है। इसकी अधिकतम गति 400 किलोमीटर/घंटे होती है।

ब्रेकिंग सिस्टम: CCXR Trevita में व्हेंटिलेटेड कार्बन सीरामिक डिस्क ब्रेक्स होते हैं जो प्रभावी ब्रेकिंग के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रदान करते हैं।

इलेक्ट्रॉनिक्स: CCXR Trevita में उन्नत इलेक्ट्रॉनिक्स पैकेज होता है जिसमें शामिल होते हैं एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), ट्रैक्शन कंट्रोल, स्टेबिलिटी कंट्रोल, एक्टिव आर वीएस (रेडियल स्टेबिलिटी कंट्रोल) आदि। ये इलेक्ट्रॉनिक तत्व सुरक्षा और नियंत्रण में मदद करते हैं।

इंजन: CCXR Trevita कार में 4.8 लीटर V8 ट्विन-टर्बो इंजन होता है। यह इंजन 1,018 बीएचपी (ब्रेक पावर) की ताकत प्रदान करता है। यह इंजन कार को उच्च प्रदर्शन, तेजी और बेहतर एक्सेलरेशन के साथ लोगों को दिलचस्पी पैदा करता है।

टायर: CCXR Trevita कार में प्रीमियम गुणवत्ता वाले टायर्स उपयोग किए जाते हैं जो स्थिरता, धारणशीलता और उच्च ग्रिप प्रदान करते हैं। ये टायर्स स्पेशल डिज़ाइन और कार की विशेषताओं के साथ मिलते हैं ताकि कार को बेहतर नियंत्रण और प्रदर्शन मिले। कृपया ध्यान दें कि इन टायरों की चौड़ाई और प्रोफ़ाइल कार के मॉडल और संस्करण के आधार पर अलग हो सकती हैं।

कीमत: CCXR Trevita कार एक उच्च मूल्य कार है और इसकी कीमत विभिन्न उपयोगकर्ता आवश्यकताओं, संस्करणों और क्षेत्रीय मार्केट के आधार पर भिन्न हो सकती है। यह कार एक लग्ज़री सुपरकार है और उसकी कीमत अपेक्षाकृत उच्च होती है। कृपया सुजुकी के आधिकारिक डीलर से वर्तमान मूल्य की जाँच करें।

प्रधानमंत्री या तानाशाह? टीजर के साथ हुआ कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट का ऐलान

यदि आप भी दिखना चाहती है खूबसूरत तो जरूर पढ़ें ये खबर

धतूरे से लेकर अंगूर तक में पाया जाता है ये जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -