बेखौफ बादमाशों का दिखा उत्पात, कैफे में मचाई हड़कंप
बेखौफ बादमाशों का दिखा उत्पात, कैफे में मचाई हड़कंप
Share:

उज्जैन/ब्यूरो। उज्जैन जिले के फ्रीगंज क्षेत्र स्थित कैफे में बदमाशों का आतंक देखने को मिला है।  कैफे पर हमला करने से अफरा-तफरी मच गई.हमले की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. शहर में नीलगंगा थाना क्षेत्र में कैफे संचालित है।बदमाशों ने डंडे और अन्य हथियारों से हमलाकर कैफे को नुकसान पहुंचाया और संचालक की पिटाई की। सनशाइन टॉवर में अनिल पाटीदार और अंकित पाटीदार कैफे का संचालित करते हैं।  इसी क्षेत्र में प्राइवेट दफ्तर, अस्पताल, कोचिंग सेंटर, बैंक, होटल, रेस्तरां संचालित होते है। बदमाश बीते कई दिनों से संचालक के अनुसार क्षेत्र में डेरा जमाए हुए थे। पुलिस से शिकायत करने पर नाराज होकर बदमाशों ने कैफे में तोड़फोड़ की है। 

मध्यप्रदेश में अपराधियों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। बेखौफ बादमाशों का उत्पात एक बार फिर देखने को मिला है। राजधानी भोपाल के एमपी नगर स्थित पॉश इलाके में बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में बदमाशों ने तोड़फोड़ की है। लेकिन कैश चुराने में नाकाम रहे।  उज्जैन के फ्रीगंज क्षेत्र स्थित कैफे में बदमाशों ने आतंक मचाया है। कैफे में तोड़फोड़ कर संचालक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। 

भोपाल के एमपी नगर के पॉश इलाके में बदमाशों ने एटीएम को निशाना बनाया है।  बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में अज्ञात बदमाशों ने सेंधमारी की है।  एटीएम में तोड़फोड़ कर सायरन और सीसीटीवी कैमरों में तोड़फोड़ की है। जबकि सबसे भीड़ वाले इलाके में एटीएम है। 15 दिन के भीतर दूसरी बार एटीएम पर बदमाशों ने सेंधमारी की है। एमपी नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 

जिले में चारों ओर वर्षा का दौर जारी

स्कूली वाहन और ट्रक की जोरदार टक्‍कर, दो बच्चों की मौत और कई घायल

आज निकलेगी बाबा महाकाल की अंतिम शाहीसवारी, इन मार्गो पर होंगे बाबा के दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -