कोरोना वायरस की वजह से महिला शटलरों ने किया फिलिपींस जाने से इंकार
कोरोना वायरस की वजह से महिला शटलरों ने किया फिलिपींस जाने से इंकार
Share:

भारतीय बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद की बेटी गायत्री गोपीचंद समेत एशिया कप के लिए चयनित हुई आठ महिला खिलाडियों ने कोरोना वायरस के डर से फिलिपींस जाने से इंकार कर दिया है. फिलिपींस के मनीला में 11 से 16 फरवरी तक एशिया कप बैडमिंटन का आयोजन होना है. हालांकि भारतीय पुरुष टीम अब भी इस टूर्नामेंट को खेलने के लिए फिलिपींस जाने को तैयार.

भारतीय महिला शटलरों ने कोरोना वायरस के भय से एशिया कप में प्रतिनिधित्व करने से इन्कार कर दिया है. हालांकि भारतीय पुरुष टीम ने अब तक जाने से आपत्ति नहीं की है. इसकी वजह यह बताई जा रही है कि टूर्नामेंट में पुरुष टीम के मैच के आधार पर रैंकिंग में इजाफा होगा, लेकिन महिला टीम में रैंकिंग अंकों को नहीं जोड़ा गया है. वहीं भारतीय बैडमिंटन संघ के महासचिव अजय कुमार सिंहानिया ने कहा है कि कि हम महिला शटलरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेंगे. अगर महिला टीम नहीं जाना चाहती हैं तो कोई बात नहीं, क्योंकि यह उनकी सेहत का मामला है. हमने आयोजकों से बात कर ली है. 

एशियाई बैडमिंटन संघ ने भी इस पूरे मामले पर अपनी नजर बनाई हुई है. उन्होंने एडवाइजरी भेजी है और सब ठीक होने की बात कही है. यही कारण है कि हम पुरुष टीम को वहां भेज रहे हैं. नौ की आधी रात को पुरुष टीम फिलिपींस की राजधानी मनीला के लिए निकल जाएगी. भारतीय महिला बैडमिंटन टीम में शामिल आकर्षी कश्यप, गायत्री गोपीचंद, मालविका बंसोड़, भट के. अश्विनी, अस्मिता चालीहा, शिखा गौतम, मनीषा और तपर्णा ने फिलिपींस जाने से इन्कार किया है.

Ind Vs NZ: न्यूज़ीलैंड की विजयी हैट्रिक, भारत को लगातार तीसरी सीरीज में दी मात

पाक के पूर्व क्रिकेटर को 17 माह की सजा, पत्नी बोलीं- शॉर्टकट अपनाना पड़ा भारी

अन्ना कोराकाकी करेंगी ओलंपिक टॉर्च रीले की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -