ISL: दिल्ली डायनामोज को 3-2 से मात देकर शीर्ष पर पहुंचा एफसी गोवा
ISL: दिल्ली डायनामोज को 3-2 से मात देकर शीर्ष पर पहुंचा एफसी गोवा
Share:

नई दिल्ली : एफसी गोवा ने बीते दिन यानि कि रविवार को दिल्ली डायनामोज को उनके घरेलू ग्राउंड पर खेले गए इंडियन सुपर लीग (ISL) के दूसरे संस्करण के अंतिम लीग मुकाबले में मध्यांतर तक 0-2 से पीछे होने के बाद बेहतरीन वापसी करते हुए मध्यांतर के बाद तीन गोल करते हुए 3-2 से करारी हार का सामना किया। इस शानदार जीत के साथ एफसी गोवा ने अंकतालिका में शीर्ष पर रहते हुए सेमीफाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है।

रीनाल्डो ग्रान ने 31वें और आदिल नबी ने 40वें मिनट में गोल कर मध्यांतर तक डायनामोज को 2-0 की शानदार बढ़त हासिल कराई। लेकिन 56वें मिनट में स्थानापन्न के तौर पर ग्राउंड पर खेलने के लिए उतरे मिडफील्डर रोमीयो फर्नाडीज ने 68वें और 69वें मिनट में गोवा के लिए लगातार 2 गोल दागते हुए अपनी टीम को 2-2 से बराबरी दिलाने में सफल रहे।

इसके बाद मुकाबले के अंतिम मिनट में स्पेन के स्ट्राइकर जोफ्रे मैत्यू ने बेहतरीन गोल दागकर गोवा को जीत हासिल करा दी। गोवा लीग चरण में 14 मैचों में 7 जीत, 4 ड्रा और 3 हार से 25 अंक प्राप्त कर शीर्ष कायम है। दूसरी तरफ 14 मैचों में 6 जीत, 4 ड्रॉ और 4 हार से 22 अंक प्राप्त कर दिल्ली डायनामोज भी चौथे स्थान पर रहते हुए सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने में सफल रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -