यूपी को मेजर ध्यानचंद खेल यूनिवर्सिटी की सौगात देंगे पीएम मोदी, कल करेंगे मेरठ का दौरा
यूपी को मेजर ध्यानचंद खेल यूनिवर्सिटी की सौगात देंगे पीएम मोदी, कल करेंगे मेरठ का दौरा
Share:

लखनऊ: पीएम नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश को बड़ी सौगात देने के लिए रविवार को मेरठ के दौरे पर आने वाले हैं। इस दौरान पीएम मोदी उत्तर प्रदेश में काफी समय से चली आ रही खेल यूनिवर्सिटी की मांग को भी पूरा करेंगे। पीएम मोदी दो जनवरी को मेरठ में लगभग सात सौ करोड़ की लागत से बनने वाले मेजर ध्यान चंद खेल यूनिवर्सिटी की आधारशीला रखेंगे।

मेरठ में स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की स्थापना के पीछे की सोच पीएम मोदी के देश के हर हिस्से में विश्वस्तरीय खेल अवसंरचना स्थापित करने के विषय में उनकी परिकल्पना के अनुरूप है। शिलान्यास कार्यक्रम में पीएम नरेन्द्र मोदी व यूपी की गवर्नर आनंदीबेन पटेल के साथ CM योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। वहीं, इस कार्यक्रम के अन्य अतिथियों में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान, राज्यमंत्री उपेन्द्र तिवारी, दिनेश खटीक, कपिल देव अग्रवाल, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, सत्यपाल सिंह मौजूद रहेंगे। 

यूनिवर्सिटी के शिलान्यास कार्यक्रम में दो जनवरी को मुख्य अतिथि के रूप में पीएम नरेन्द्र मोदी करीब सवा घंटा रहेंगे। पीएम मोदी मेरठ में रविवार को दिन में लगभग एक बजे आधुनिक और उत्कृष्ट खेल अवसंरचना से लैस मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद से यह लगभग ढाई वर्ष में बनकर तैयार होगा। 

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -