एफसी डलास के 10 खिलाड़ियों में मिला कोरोना का संक्रमण
एफसी डलास के 10 खिलाड़ियों में मिला कोरोना का संक्रमण
Share:

जैसा की हम सभी इस बारें में जानते है कि वैश्विक महामारी बन चुका करों वायरस आज लाखों लोगों की जिंदगियां निगल चुका है. वहीं लैब की गलती के कारण बुल्गारिया के दो शीर्ष फुटबॉल क्लबों के 20 से ज्यादा खिलाड़ियों व अधिकारियों को क्वारंटाइन में जाने के लिए विवश होने पर मज़बूर हो गए है. जंहा टीम ने बीते सोमवार को बताया कि त्सारस्को सेलो का डिफेंडर मार्टिन कावदानस्की कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद चेर्नो मोरे वर्ना के विरूद्ध गुरुवार को लीग मैच में भाग लिया. वहीं  जिस प्रयोगशाला ने खिलाड़ियों का टेस्ट किया था, उसने बुल्गारियन फुटबॉल यूनियन को जानकाट्री दी है कि मैच से पूर्व किए गए सभी टेस्ट नेगेटिव हैं. इस रिपोर्ट के बाद कावदानस्की को स्टार्टिंग लाइनअप में रख दिया गया था। लेकिन प्रयोगशाला ने बीते शुक्रवार को इस बात को मान ही लिया कि उससे एक गलती हो गई है व कावदानस्की का टेस्ट पॉजिटिव है. त्सारस्को सेलो ने भी एक बयान में बोला कि तीन व खिलाड़ी भी नए टेस्ट के बाद पॉजिटिव आए हैं. लोकल मीडिया का बोलना है कि त्सारस्को सेलो के मालिक का टेस्ट भी पॉजिटिव निकला है. चेर्नो मोरे का बोलना है कि क्लब भी 16 पॉजिटिव टेस्ट से प्रभावित हुआ है. सभी खिलाड़ियों को क्वारंटाइन में रखा गया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार अमेरिका का शीर्ष फुटबॉल क्लब एफसी डलास 10 खिलाड़ियों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) की वापसी से जुड़ी प्रतियोगिता 'एमएलएस इज बैक टूर्नामेंट' से हट गया. लीग ने सोमवार को बोला कि वाल्ट डिज्नी वर्ल्ड होटल में ठहरे 557 खिलाड़ियों में से 13 का परीक्षण पॉजीटिव पाया गया है. इनमें से दस खिलाड़ी डलास के हैं जबकि नैशविल्ले के दो व कोलंबस का एक खिलाडी का परीक्षण भी पॉजीटिव आए है. जिसके कारण कोच भी संक्रमित हो गए है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि एमएलएस के कमिश्नर डॉन गर्बर ने एसोसिएटेड प्रेस से कहा, ''टूर्नामेंट में भाग नहीं लेने का निर्णय इस प्रतियोगिता से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति, डलास के खिलाड़ियों व 25 अन्य टीमों के सर्वश्रेष्ठ हित में किया जा चुका है.'' स्वास्थ्य व सुरक्षा कारणों के अतिरिक्त अधिक संख्या में पॉजीटिव मामलों का मतलब है कि डलास प्रतिस्पर्धी मैच में भाग नहीं ले सकता है.

इतना दमदार रहा है गांगुली का क्रिकेट करियर, 0 के साथ मिली थी टेस्ट से विदाई

होगा कोई क्रिकेट का 'बाप', गांगुली है क्रिकेट के 'दादा', जीते हैं महाराजा जैसी जिंदगी

आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप के लिए जल्द लेगी कोई निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -