इश्क में पागल हो गया था यह अभिनेता, 8 साल तक किया इंतज़ार
इश्क में पागल हो गया था यह अभिनेता, 8 साल तक किया इंतज़ार
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में देश में हो रहे आतंकी हमलो के लेकर भारत और पाकिस्तान के रिश्ते बेहद तल्खियो में चल रहे है. यही वजह है कि भारत ने अब पाकिस्तान को अलग थलग करने का मन बना लिया है. क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड तक अब पाक के विरोध में उत्तर आया है. हाल ही में रिलीज हुई "ऐ-दिल है मुश्किल" फिल्म में काम करने वाले फवाद खान को लेकर फिल्म को काफी मुश्किलो का सामना करना पड़ा. इस फिल्म के विवाद कि वजह थे फवाद खान. तो आइए हम आपको बताते है फवाद के बारे में कुछ बाते..

फवाद खान मूल रूप से पाकिस्तान के रहने वाले है जिन्होंने सिंगर, एक्टर और मॉडल के रूप में अपनी पहचान बनाई है. फवाद ने अपने बचपन के प्यार ‘सदफ’ को जीवनसाथी बनाया. उन्होंने फिल्म ‘खूबसूरत’ से बॉलीवुड जगत में कदम रखा. फवाद जब 17 साल के थे तब वह अपनी वाइफ सदफ से पहली बार 1998 में मिले थे. उस समय सदफ 16 साल की थी. पहली नज़र में ही ऐसा कुछ हुआ कि फवाद का दिल सदफ पर आ गया.

फवाद का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि वह कॉलेज टाइम में सदफ के कॉलेज में घण्टो घण्टो तक गेट पर खड़े रहते थे. नोबत यहाँ तक आ गई कि लोग उन्हें वॉचमैन समझने लगे. फवाद और सदफ ने एक दूसरे को करीब 8 साल तक डेट किया. पहली बार जब फवाद ने सदफ को शादी के लिए प्रपोज़ किया तो उन्होंने मना कर दिया क्योकि वह पढाई पर ध्यान देना चाहती थी. पढ़ाई पूरी करने के बाद ही दोनों ने निकाह कर लिया. .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -