MNS की धमकी के बाद डरे पाक कलाकार...
MNS की धमकी के बाद डरे पाक कलाकार...
Share:

चर्चित बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर की बहुचर्चित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर आज रिलीज किया जायेगा.फिल्म के टीजर और दो गाने पहले ही रिलीज हो चुके है.जिन्हें दर्शको द्वारा ईस्टन पसंद किया गया कि वे हिट लिस्ट में शुमार हो गए है. और ऐसे में अब फिल्म के ट्रेलर पर विवाद भी सामने आ गया है.

अभी वैसे भी उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारत में गुस्से का गुबार है व इसी बीच मुंबई में राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने धमकी दी है कि यदि बॉलीवुड में काम कर रहे सभी कलाकार यदि भारत छोड़कर जाते नही है तो हम 48 घँटों के बाद इन सभी पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से बाहर घसीट देंगे.

अब इस धमकी के बाद पाकिस्तानी कलाकारो के लिए भी काफी टेंशन बढ़ गई है आपको बता दे की बॉलीवुड में वैसे भी आजकल पाकिस्तानी कलाकारों की संख्या में भी काफी इजाफा हुआ है जिसमे है, फवाद खान, अली जफर, माहिरा खान, राहत फतेह अली खान, इमरान अब्बास, मावरा होकेन और आतिफ असलम ऐसे कलाकार हैं जो की फ़िलहाल भारत में ही रह रहे है. तथा अब इनकी मुश्किलें और भी बढ़ सकती है. गौरतलब है की पूर्व में MNS ने फिल्म ए दिल है मुश्किल के बारे में कहा था कि ट्रेलर तो आ गया, नहीं रिलीज होने देंगे पिक्चर.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -