FAU-G ऐप की रेटिंग में आई गिरावट
FAU-G ऐप की रेटिंग में आई गिरावट
Share:

गेम FAU-G ने अपनी रिलीज से पहले काफी चर्चा पैदा कर दी है। खेल को पबग को बदलने के लिए लॉन्च किया गया था जिसे भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया था। ऐसा लगता है कि फैंस इसे भारत में बने ऐप को पसंद नहीं कर रहे हैं। जाहिरा तौर पर, PUBG मोबाइल के प्रशंसकों ने आधिकारिक Google Play Store पर FAU-G के लिए एक-स्टार रेटिंग दी है।

लॉन्च के समय गॉगल स्टोर पर गेम की रेटिंग 4.5 स्टार थी, लेकिन अब, यह घटकर 3.4 हो गई है। आमतौर पर, यह आईजीएन इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, गेम या गेम के डेवलपर से संबंधित किसी मुद्दे पर ध्यान आकर्षित करने के लिए होता है। पिछले हफ्ते, FAU-G ने Google Play Store पर पांच मिलियन डाउनलोड को पार कर लिया था और Google Play Store पर शीर्ष गेमिंग ऐप में से एक बन गया था। इस बीच, इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (MeitY) उपयोगकर्ता डेटा कैसे संभालता है और कैसे एकत्र करता है, इस पर प्रतिक्रियाओं से संतुष्ट नहीं था।

भारत ने इस वर्ष PUBG को सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 69 ए के तहत प्रतिबंधित कर दिया। भारत सरकार ने कहा कि PUBG मोबाइल एप्लिकेशन उन गतिविधियों में लगा हुआ है जो राष्ट्र की संप्रभुता और अखंडता, रक्षा और सुरक्षा के लिए पूर्वाग्रही हैं।

केंद्रीय बजट 2021-22 के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए लॉन्च किया गया मोबाइल ऐप

Xiaomi स्मार्ट ग्लास को फोटोथैरेपी में बना सकता है सक्षम: रिपोर्ट

PhoneParLoan ने लोगों के लिए बाइक ऋण को वितरित करने के लिए शुरू किया कार्यक्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -