PhoneParLoan ने लोगों के लिए बाइक ऋण को वितरित करने के लिए शुरू किया कार्यक्रम
PhoneParLoan ने लोगों के लिए बाइक ऋण को वितरित करने के लिए शुरू किया कार्यक्रम
Share:

PhoneParLoan ने उन लोगों के लिए बाइक ऋण को वितरित करने के लिए एक कार्यक्रम शुरू किया है जो एक वितरण व्यक्ति के रूप में काम करना चाहते हैं। कंपनी ने आज घोषणा की कि उसने इन ऋणों को देने के लिए बजाज ऑटो फाइनेंस के साथ करार किया है और अब तक लगभग एक हजार ऐसे ऋण दे चुका है।

लोन प्रदान करने के लिए, PhoneParLoan ने DTDC और Bisleri जैसी कंपनियों के साथ गठजोड़ किया है, जहाँ अगर किसी उम्मीदवार को डिलीवरी कर्मियों के रूप में चुना जाता है और उसे ऑफर लेटर मिलता है, लेकिन उसके पास बाइक नहीं है, तो उन्हें PhoneParlan प्लेटफॉर्म के माध्यम से ऋण की पेशकश की जाती है।

कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए, कंपनी के मुख्य कार्यकारी अश्विन भांबरी ने कहा कि ऋण उनके बैंक खातों में बिना किसी पैसे के भी दिए गए थे, क्योंकि यह उनकी भविष्य की कमाई की क्षमता पर आधारित था। उन्होंने कहा कि कंपनी को कर्ज देने का शौक था और वे छोटे शहरों में ऐसे लोगों तक पहुंच बनाना चाहते थे, जिन्हें ई-रिक्शा जैसी किसी चीज के लिए भी कर्ज की जरूरत पड़ सकती है। भांबरी ने कहा कि उन्हें इस कार्यक्रम के 10,000 लोगों तक पहुंचने की उम्मीद है। आम तौर पर रु. 50000 से 1 लाख रूपए तक के ऋण 6.99% की ब्याज दर पर 2-4 वर्ष की अवधि के साथ दिए जाएंगे।

iPhone 12s या iPhone 13 इन सुविधाओं के साथ होगा लॉन्च

भारत क्रिप्टोकरेंसी पर प्रतिबंध लगाने के लिए पेश हो सकता है कानून

Apple 2021 की पहली छमाही में लॉन्च कर सकता है छह डिवाइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -