पितृत्व एक शानदार अनुभव है- शाहिद कपूर
पितृत्व एक शानदार अनुभव है- शाहिद कपूर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' को लेकर लगातार सुर्खियों में चल रहे है. लेकिन इसी बीच उन्होंने एक अवॉर्ड समारोह के दौरान कहा कि, "मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरी जिंदगी में मेरी बेटी मीशा है. हर आदमी को बेटी का पिता बनने की चाहत रखनी चाहिए, क्योंकि एक बेटी अपने पिता के लिए जो कर सकती है, मुझे नहीं लगता कि कोई और कर सकता है."

आगे शाहिद ने कहा कि, "पितृत्व एक शानदार अनुभव है." बता दे कि, शाहिद और मीरा की बेटी मीशा का जन्म पिछले साल अगस्त में हुआ था. बात करे शाहिद के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वे विवादों में चल रही फिल्म पद्मावती में नजर आने वाले है. इस फिल्म में शाहिद ने राजा रावल रतन सिंह के किरदार में नजर आने वाले है.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में शाहिद ने राजा रावल रतन सिंह के किरदार के बारे में कहा था कि, "यह एक ऐसा किरदार है जो आजकल के लोगों को 'बेहतर' बनने के लिए प्रेरित करेगा." गौरतलब है कि, फिल्म पद्मावती को लेकर देशभर में विरोध चल रहा है. दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली के ऊपर से फिल्मों का विवाद थमने का नाम ही ले रहा है. फिल्म के रिलीज नहीं होने के बाद भी दीपिका पादुकोण और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को धमकी दी जा रही हैं.

ये भी पढ़े

स्पोर्ट्स की फिल्में ऑनेस्ट फिल्में नहीं है- अनुराग

सच बोलना भारी पड़ रहा है- नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अपनी फिल्मों के जरिये आज भी सबके दिल में बसे दादा मुनि

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -