नई बहु के हाथ की ये डिश खाना चाहते है भुवी के पिता
नई बहु के हाथ की ये डिश खाना चाहते है भुवी के पिता
Share:

23 नवम्बर को ही भुवनेश्वर कुमार ने अपनी बचपन की दोस्त नूपुर के साथ सात फेरे लिए. इसके बाद नूपुर की विदाई हो गई. पुरे रीति-रिवाज के साथ भुवी के घरवालों ने नई बहु का स्वागत किया. जब भी घर में नई बहु आती है तो बहुत-सी रस्मे की जाती है. ससुर किरनपाल सिंह ने पहली बार बहु के हाथ की खीर खाना चाही. उन्होंने बताया कि, "मुझे खीर पसंद है, इसलिए बहू के हाथ से सबसे पहले खीर खाना पसंद करूंगा. नूपुर मेरे घर में बहू नहीं बेटी बनकर आई है. उसे घर में उतना ही सम्मान मिलेगा, जितना बेटी रेखा को मिलता है."

26 नवम्बर को भुवनेश्वर ने गांव में शादी का रिसेप्शन रखा गया है. इसमें सिर्फ गांव के लोग और करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे. वही नूपुर और भुवी गांव में अपने देवता की भी पूजा करेंगे. इसके बाद 5 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में भुवी ने अपनी शादी का खास रिसेप्शन भी ऑर्गनाइज़ किया है. इसमें भारत और श्रीलंका की टीम शामिल होगी साथ ही क्रिकेट जगत के सभी खिलाड़ियों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होंगे.

बता दे भुवी और नूपुर बचपन से ही काफी अच्छे दोस्त है. और पिछले काफी समय से दोनों रिलेशनशिप में थे जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया. बता दे भुवी ने कोलकाता में हुए श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था जिस लिए उन्हें मैन ऑफ़ द मैच भी मिला था. भुवी ने शादी के लिए नागपुर टेस्ट मैच से छुट्टी ली है. नूपुर नागर नोएडा की एक कंपनी में इंजीनियर है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

लग्जरी कार के है शौकीन तो पेश है भारत में बनी शानदार स्पोर्ट्स कार

कोहली के समर्थन में आये सुनील गावस्कर

मैच के बीच रोहित ने की कुछ ऐसी हरकत की सब हँस पड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -