नाबालिग बेटी से बाप करता था बलात्कार, घर पर बुलाता था लड़के
नाबालिग बेटी से बाप करता था बलात्कार, घर पर बुलाता था लड़के
Share:

मेरठ : मेरठ में बाप बेटी के रिश्ते को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। यहा पर एक बाप अपनी ही नाबालिग बेटी का बलात्कार करता था। जब इतने से उसका मन नही भरा तो लड़को को घर मे बुलाकर किशोरी को उनके साथ जाने पर मजबूर करता था। मौका देख जब नाबालिग अपने नानी के घर पहुची तो उसने बाप की करतूतों का खुलासा किया। जब बाप अपनी बेटी को लेने पहुंचा तो किशोरी की मां, नानी सहित अन्य परिवार वालो ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और काकादेव पुलिस थाने के हवाले कर दिया।

काकादेव पुलिस अब मेरठ पुलिस से सम्पर्क साधने का प्रयास कर रही है। यहां लोहारन भप्ता जीटी रोड पर रहने वाली महिला की शादी 20 साल पहले मेरठ के कतायमीर परतापुर में रहने वाले ज्ञानचंद से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही महिला ने पति का घर छोड़ा और मायके रहने चली आई। ज्ञान ने अपनी 17 वर्षीय एक बेटी को पास मे रख लिया था। नाबालिग बेटी ने पिता पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि वह नशे की हालत में कई बार उसके साथ बलात्कार कर चुका है। इसके अलावा लड़कों साथ लेकर आता और बेटी पर उनके साथ जाने पर मजबूर करता था। इससे परेशान नाबालिग ने मां के पास जाने की जिद की।

8 अगस्त को ज्ञान चंद बेटी को लेकर सेन्ट्रल स्टेशन पहुंचा। यहां पर उसने बेटी से कहा की तू अनाथ है और तेरा कोई नहीं। और खुद पानी लाने की बात कहकर वहां से चला गया। भूख लगने पर भीख मांगी। 9 अगस्त को ज्ञान चंद ने दोबारा स्टेशन पहुंचा और किशोरी को लेकर उसे ननिहाल में छोड़ दिया। 10 अगस्त को ज्ञान चंद दोबारा अपनी ससुराल पहुंचा और उसने किशोरी को अपने साथ चलने के लिए कहकर स्टेशन ले आया। यहां फिर किशोरी को छोड़कर गायब हो गया। अबकि थोड़ी देर बाद ही वह दोबारा बेटी के पास पहुंचा और उसने भीख में कमाए चालीस रुपए छीन लिए और चला गया।

किशोरी GRP के पास पहुंची। GRP ने उससे पता जानने के बाद 11 अगस्त को उसे काकादेव थाने पहुंचाया और वहां से किशोरी को दोबारा लोहारन भट्ढा पहुंचाया गया। तब किशोरी ने मां सहित नानी को सारी बातें बताईं। 12 अगस्त को ज्ञानचंद दोबारा लोहारन भट्ढा पहुंचा, पर इस बार परिवार वालो ने उसकी पकड़कर पिटाई कर दी और काकादेव पुलिस के हवाले कर दिया।

पूछताछ मे ज्ञानचंद ने कहा यह सम्भव है कि उसने जो बी गलत किया वह नशे की हालत मे किया होगा। उसने कहा की बह अपनी बेटी को यहा से लाकर जाना चाहता था लेकिन वह बार बार यहा से जाने के लिए माना कर देती थी इसलिए उसने बेटी को रेल्वे स्टेशन पर छोड़ दिया था। काकादेव एसओ उदय प्रताप ने बताया कि घटना मेरठ में हुई है इस कारण FIR वहीं दर्ज होगी। वहां की पुलिस से सम्पर्क किया जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -