लॉकडाउन के बीच हवसी दरिंदा बना बाप, बेटी को बार-बार गंदे वीडियो दिखाकर...

आज के समय में लॉकडाउन के बाद भी अपराध के मामले कम नहीं हो रहे हैं. एक के बाद एक अपराध का मामला सामने आ रहा है. वहीं इस दौरान हवस में अंधे लोग भी रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करने में पीछे नहीं हैं. जी दरअसल लड़कियों से छेडख़ानी व बलात्कार के कई मामलों के आरोपी उनके परिचित या रिश्तेदार ही निकलते हैं और ऐसा ही कुछ लॉकडाउन में भी हो रहा है.

जो मामला हाल ही में सामने आया है वह सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर थानांतर्गत ग्राम सतपता क्षेत्र का है. इस मामले में एक परिवार में कलयुगी पिता सौतेली बेटी को बीते 4 माह से अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ आपत्तिजनक हरकत कर रहा था. वहीं उसने नाबालिग बेटी से बलात्कार करने की कोशिश भी की और अंत में तंग आकर पीडि़ता ने मोहल्लेवालों को इस बारे में सब कुछ बता दिया. वहीं उसके बाद मोहल्ले वालों के सुझाव पर पीडि़ता ने चाइल्ड केयर में फोन कर आप बीती बताते हुए मदद की गुहार लगाई.

उसके बाद चाइल्ड लाइन सेंटर सूरजपुर केंद्र समन्वयक कार्तिक मजूमदार ने पीडि़ता का बयान दर्ज कर इसकी जानकारी बिश्रामपुर पुलिस को दी. वहीं चाइल्ड केयर के कर्मचारी की सूचना मिलने के बाद बिश्रामपुर पुलिस ने आरोपी पिता के विरुद्ध धारा 354, 509 ख के तहत अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन आरम्भ कर दी है.

ऑनलाइन लूडो खेलने वाले हो जाएं सावधान ! खानी पड़ सकती है जेल की हवा

घर में घुसकर दलित बच्ची संग गैंगरेप

7 साल की बच्ची को गोद में उठकर ले गया चाचा और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -