सुषमा ने कहा फादर टाॅम सुरक्षित, रिहाई की कोशिशें जारी
सुषमा ने कहा फादर टाॅम सुरक्षित, रिहाई की कोशिशें जारी
Share:

नई दिल्ली : यमन में आतंकी संगठन द्वारा अपहृत किए गए बिशप फादर टाॅम उझुन्नलिल सुरक्षित हैं। यमन से उन्हें रिहा करवाने को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं। इस मामले में सीबीसीआई के प्रवक्ता ने जानकारी दी। दरअसल सुषमा स्वराज ने कैथोलिक बिशप्स काॅन्फ्रेंस आॅफ इंडिया (CBCI) के प्रतिनिधिमंडल को कहा गया है कि यमन में फादर टाॅम उझुन्नलिल सुरक्षित हैं। उन्हें जल्द ही रिहा किए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

आतंकी संगठन ने उनका अपहरण कर लिया था। सीबीसीआई के प्रवक्ता फादर ज्ञानप्रकाश टोपनो द्वारा कहा गया कि 5 सदस्यों वाले प्रतिनिधिमंडल ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से भेंट की। इस दौरान उन्होंने विभिन्न बातों को नकार दिया इस बारे में यह जानकारी सामने आ रही है कि पादरी अब जीवित नहीं हैं।

उल्लेखनीय है कि केरल निवासी फादर टाॅम उझुन्नलिल यमन में आतंकी संगठन द्वारा अपहृत कर लिए गए थे। वे मदर टेरेसा मिशनरीज आॅफ चैरिटी की ओर से संचालित देखभाल केंद्र पर इस्लामिक स्टेट के आतंकियों की ओर से होने वाले हमले के बाद यमन से लापता हो गए थे। सीबीसीआई प्रतिनिधिमंडल ने विदेश मंत्री से भेंट की और फादर टाॅम को अपहृत किए जाने पर चिंता जताई।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -