पान तक नही खाने वाला नरसिंह डोप टेस्ट का दोषी कैसे ?
पान तक नही खाने वाला नरसिंह डोप टेस्ट का दोषी कैसे ?
Share:

नई दिल्ली : डोपिंग विवाद से जूझ रहे इंडियन रेसलर नरसिंह यादव के पिता पंचम यादव को यकीन है कि उनका बेटा जल्द ही इन सभी बाधाओं को पार कर निर्दोष साबित होगा. नरसिंह डोप टेस्ट के दोषी पाए गये है और उन पर प्रतिबंधित दवा 'स्टेरॉयड' का सेवन करने का आरोप लगा. इस कारण उन पर अभी अस्थायी प्रतिबंध लगाया गया है.

इस मामले पर वाराणसी में चोलापुर के नीमा मुरेरी गांव में रहने वाले नरसिंह के पिता पंचम ने कहा कि मुझे तो शुरू से ही विश्वास है कि नरसिंह ऐसा नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने अपनी जिंदगी में पान तक न खाया हो और लगातार सफलता हासिल कर रहा हो, वह भला ऐसा काम क्यों करेगा? मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है.

नरसिंह के पिता ने भावुक होते हुए कहा कि मेरे बेटे पर लगा यह धब्बा अब अवश्य धुल जाएगा. वही नरसिंह के परिवार का आरोप है कि पहलवान सतपाल सिंह और सुशील कुमार ने उनके बेटे को ओलंपिक से बाहर करने के लिए यह साजिश की है. नरसिंह के परिजनों का कहना है कि अगर उनके बेटे को न्याय नहीं मिला, तो वे वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय के बाहर धरना देंगे.

वही नरसिंह के समर्थन में उनका पूरा गांव साथ खड़ा हो गया है. गांव के लोगों ने मुख्यमंत्री से मांग की कि वह इस मामले की जांच CBI को सौंपने के लिए केंद्र सरकार को एक पत्र लिखे. नरसिंह के डोपिंग के मामले पर प्रदेश सरकार भी नजरे जमाई हुई है. चंदौली के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने मुख्यमंत्री के विशेष सचिव प्रांजल यादव के माध्यम से मामले की पूरी जानकारी मुख्यमंत्री तक पहुंचाई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -