वहशी पिता ने की रिश्ते की हत्या
वहशी पिता ने की रिश्ते की हत्या
Share:

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक पिता ने हैवानियत की हदें पार करते हुए अपनी 7 साल की बेटी का मुंह दबाकर उससे दुष्कर्म किया, जिससे बच्ची की मौत हो गई. पुलिस ने बलात्कार और हत्या के आरोप में पिता को गिरफ्तार कर लिया है. 

घटना 25 नवंबर की है. थाना एत्मादुद्दौला क्षेत्र के आदर्श विद्यालय के बरामदे में 7 वर्षीय बालिका का शव मिला था. आरंभिक जांच में बच्ची के शरीर पर काटने और नोंचने के निशान मिले थे, जिससे साफ पता चल रहा था कि उसका दुष्कर्म कर हत्या की गई थी. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता अपने पिता और भाई के साथ स्कूल के मैदान में बनी झोंपड़ी में रहती थी.

आगरा के एसपी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया, "पुलिस ने पहले दिन ही पिता को हिरासत में ले लिया था. उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस साक्ष्यों के साथ उसे जेल भेजना चाहती है. पिता की निशानदेही पर पुलिस ने बच्ची के खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं. पिता को जेल भेजा जाएगा." उन्होंने बताया कि पिता और बच्ची के कपड़े फोरेंसिक जांच के लिए भेजे गए हैं. साक्ष्य के लिए पिता का डीएनए टेस्ट कराया जा सकता है. बच्ची के बड़े भाई ने भी पिता के खिलाफ़ बयान दिया है.

स्कूल प्रशासन ने की रेप पीड़िता के साथ घिनौनी हरकत

इस जुर्म के कारण गधे-घोड़े गए हवालात में

नाराज प्रेमिका ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -