कोलकाता में दो साल के बच्चे का यौन उत्पीड़न
कोलकाता में दो साल के बच्चे का यौन उत्पीड़न
Share:

कोलकाता:  कोलकाता के मॉर्निग ब्लोसम्स प्ले स्कूल के अंदर से एक हैरतअंगेज घटना सामने आ रही है.  यहाँ पर एक दो साल के बच्चे के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. जिसके बाद उसके परिजनों ने राज्य बाल आयोग की चेयरपर्सन अनन्या चक्रवर्ती से इस बारें में मुलाकात की.

राज्य बाल आयोग की चेयरपर्सनसे मिलने के बाद परिजनों ने  एसएसकेएम अस्पताल की जांच रिपोर्ट सौंपकर मामले में तत्काल हस्तक्षेप करने की मांग की है. घटना के बाद पीडि़त बच्चे के पिता सुमंत बनर्जी ने मामले में जानकारी देते हुए कहा कि वारदात को चार दिन बीत चुके हैं, लेकिन मामले में किसी भी दोषी को पहचान कर गिरफ्तार नहीं किया गया है. यहां तक कि मामले की जांच की  की जानकारी भी पुलिस की ओर से नहीं दी गई है. 

बता दें कि मामले मे स्कूल प्रबंधन ने वारदात वाले दिन का सीसीटीवी फुटेज मौजूद होने से ही मना कर दिया है. इस कारण राज्य बाल आयोग की चेयरपर्सन का हस्तक्षेप मामले की जांच में तेजी लाने में मददगार साबित होगा. बच्चे के पिता ने कहा कि अनन्या चक्रवर्ती ने मामले में हस्तक्षेप के लिए हामी भरी है. वे जल्द मामले में रिपोर्ट देखेंगी. इसके अलावा इस प्ले स्कूल के खुलते ही भारी संख्या में अभिभावकों ने घटना को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया.

टेम्पो ड्राइवर ने छात्रा को बनाया अपनी हवस का शिकार

100 किलो गांजा पकड़ाया

मप्र: अब कटनी की पांच साल की बेटी का दामन भी.......

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -