सौतेले बाप ने बनाए शादीशुदा बेटी से संबंध
सौतेले बाप ने बनाए शादीशुदा बेटी से संबंध
Share:

हाल ही में एक अपराध के मामले ने फिर से रिश्तों को शर्मसार किया है. जी यह मामला छत्तीसगढ़ के मगरलोड का है जहाँ एक पिता ने ही अपनी सौतेली बेटी से दुष्कर्म किया है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि वह आरोपी करीब पांच माह से लड़की को डरा धमकाकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था. इस मामले में आरोपी ने बीते शनिवार को अपनी बेटी के साथ उसे जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया अौर वहीं छोड़कर वहां से चला गया. घटना होने के बाद युवती किसी तरह शहर कोतवाली पहुंची और मामला दर्ज कराया और उसके बाद मामले की जांच हुई और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया.

इस मामले में यह बताया जा रहा है कि मगरलोड गांव निवासी 48 वर्षीया एक व्यक्ति ने पत्नी की मौत हो जाने के बाद एक अन्य महिला से शादी कर ली थी और महिला अपने साथ अपनी बेटी को भी लेकर आई थी लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी बेटी के बड़े होने पर उसे उसके सौतेले पिता कि हवस का शिकार बनना होगा. जी हाँ, शादी के कुछ साल बाद बेटी बड़ी हो गई तो उसकी शादी कर दी गई लेकिन उसका रिश्ता टूट गया उसके बाद वह वापस मायके आ गई और फिर उसके सौतेले पिता की नियत उसपर खराब हो गई.

एक रात वह उसके कमरे में गया और उसके साथ संबंध बनाने लगा इस पर बेटी ने विरोध किया तो उसने कहा, 'मजा लो चिल्लाओं नहीं वरना मार डालूंगा.' वहीं बीते शनिवार को पिता अपनी सौतेली बेटी को बिरझुली के जंगल में ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया जहाँ से भागकर लड़की ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

पति पूरी रात बनाता था अप्राकृतिक संबंध लेकिन एक दिन...

व्हाट्सएप पर की गई इस हरकत के लिए कंपनी ब्लॉक कर देगी आपका अकाउंट!

नशे में कार ड्राइव कर रही महिला ने युवक को रौंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -