अपने ही 4 बच्चों को पिता ने दिया जहर, 2 की मौत, 2 की हालत गंभीर
अपने ही 4 बच्चों को पिता ने दिया जहर, 2 की मौत, 2 की हालत गंभीर
Share:

रोहतक: हरियाणा के रोहतक से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पिता ने अपने 4 बच्चों को जहर दे दिया, जिनमें से दो बच्चों की मौत हो गई तथा 2 बच्चों को गंभीर हालत में पीजीआई रोहतक में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने मृतक बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम कराया है। मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस आरोपी पिता की तलाश कर रही है। दरअसल, घटना कबूलपुर गांव की है। बच्चों की मां सुमन ने बताया कि वह मंगलवार को काम पर गई हुई थी। इसी के चलते पति सुनील ने 10 वर्ष की बेटी लिसिका, 8 वर्ष की हिना, 7 वर्ष की दीक्षा और एक वर्ष के बेटे देव को जहरीला पदार्थ खिला दिया। 

आगे महिला ने बताया कि इसके पश्चात् बच्चों की हालत बिगड़ गई। देवर चारों बच्चों को आनन-फानन में PGI रोहतक लेकर पहुंचा। चिकित्सकों ने बेटी लिसिका और दीक्षा को मृत घोषित कर दिया। बेटी हिना और बेटे का हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। दोनों की हालत गंभीर है। अपराधी सुनील के भाई सुंदर ने पुलिस को बताया कि बड़ी भतीजी लिसिका मेरे पास आई थी। उसने बताया था कि पापा ने हम सबको कुछ खिला दिया है। तत्पश्चात, चारों बच्चों की तबीयत बिगड़ गई थी। तब मैं सभी तो हॉस्पिटल लेकर आया था। सुंदर का कहना है कि यदि, मेरा भाई जिंदा है तो उसे गिरफ्तार किया जाए और कहीं मर गया तो उसका शव हमारे हवाले किया जाए। 

सुंदर का कहना है कि मुझे नहीं पता भाई ने ऐसा क्यों किया है। वहीं, मामले की तहकीकात कर रहे ASI अनिल कुमार ने बताया कि यह घटना कबूलपुर गांव की है। जहर की वजह से दो बच्चियों की मौत हो गई। दो का हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। आरोपी की पत्नी का कहना है कि पति पर थोड़ा कर्जा था। हालांकि, उसने बच्चों को जहर क्यों दिया है। इसका पता नहीं है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

शेहला रशीद ने मोदी-शाह को दिया कश्मीर में बदलाव का श्रेय, तारीफ में कही ये बड़ी बातें

'कांग्रेस आपकी आकांक्षाओं की नहीं, बल्कि कुछ परिवारों के लालच को पूरा करने वाली पार्टी है', झाबुआ में बोले PM मोदी

'चल ओए चचा, जेब में है होम मिनिस्ट्री', दिल्ली मेट्रो से वायरल हुआ नया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -