वहशी पिता ही बनाता था बेटी का अश्लील वीडियो
वहशी पिता ही बनाता था बेटी का अश्लील वीडियो
Share:

नई दिल्ली : दक्षिण पूर्व दिल्ली के जैतपुर इलाके में एक वहशी पिता का ऐसा मामला सामने है, जिसे जानकर आपकी रूह काँप जाएगी. यहाँ वहशी पिता ही अपनी नाबालिग बेटी के स्नान दृश्यों का अश्लील वीडियो तो बनाता ही था, उसके साथ गलत हरकत भी करता था. पिता ने बेटी के विरोध करने पर उसकी हत्या कर अस्थियाँ कालिंदी नदी में बहा दी. रोंगटे खड़े कर देने वाले इस मामले की जानकारी पत्नी की चुप्पी टूटने के बाद उजागर हुई. घटना 17 अप्रैल की है.

जब आरोपी राकेश की पत्नी ने अपनी 15 साल की बेटी रमा को बिस्तर पर कम्बल में लिपटे पाया. पत्नी जानती थी कि पति राकेश अपनी ही बेटी के स्नान दृश्यों की विडियो बनाता है और उसके साथ गलत हरकत भी करता है. इस बात पर पति-पत्नी में कई बार झगड़ा भी हुआ. बेटी के विरोध करने पर राकेश ने अपनी बेटी का गला घोंटकर हत्या कर दी.

घर वालों को जान से मारने की धमकी देते हुए चुप रहने को कहा और बेटी का चुपचाप अंतिम संस्कार कर उसकी अस्थियाँ कालिंदी नदी में बहा दी. घटना के बाद मृतका की माँ ने इसकी जानकारी अपने भाई और पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कातिल पिता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अश्लील वीडियो की जांच शुरू कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -