ससुर ने बहू को बनाया अपनी हवस का शिकार
ससुर ने बहू को बनाया अपनी हवस का शिकार
Share:

बरेली : ससुर और बहू का रिश्ता बाप-बेटी के रिश्तें के समान होता है लेकिन हाल ही में हुई घटना ने इस रिश्तें की मर्यादा को ही खत्म कर दिया. बरेली में हुई एक घटना ने सबको चौंका कर रख दिया. बताया जा रहा है कि यह एक ससुर ने अपनी बहू के साथ दुष्कर्म किया. इस बात का खुलासा खुद बहू ने किया वह हरहाल में ससुर को सजा दिलवाना चाहती है.

पीड़िता का निकाह बहेड़ी के एक गांव में किसान के लड़के से हुआ था दोनों का एक बेटा है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि युवक अपने बेटे को मर्दानगी घटाने की दवाएं देता था इसके बाद उसने बहू के साथ दुष्कर्म किया. महिला ने किसी तरह हिम्मत जुटाकर ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. यह मामला मुस्लिम परिवार का है जिससे यह और पेचीदा होता जा रहा है.

मुफ्ती डॉ. एजाज अंजुम कहते हैं कि अगर कोई ससुर अपनी बहू के साथ जिना (दुष्कर्म) करता है. इस सूरत में वह बेटे के लिए हराम हो जाती है. यानी उसका निकाह बेटे से खारिज हो गया. अब वह शौहर के साथ नहीं रह सकती. यही नहीं बल्कि, अब वह हलाला भी नहीं कर सकती है. एक तरह से ससुर के दुष्कर्म करने से वह शौहर के लिए मां जैसी हो गई. इसके अलावा शहर इमाम मुफ्ती खुर्शीद आलम का कहना है कि मसला काफी पेचीदा है. इसे शरई अदालत में ले जाकर मुफ्ती-ए-कराम से सुलझाया जाये. अगर ससुर ने जिना किया है तो शौहर को उसे तलाक देना होगा, ताकि पीड़िता दूसरा निकाह कर सके.

ये भी पढ़े

नशेड़ी युवक ने मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

नक्सलियों ने की बीजेपी नेता की हत्या

बुजुर्ग महिला ने किया सेक्स से इंकार तो युवक ने ......

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -