चार्जिंग पर लगे इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में ब्लास्ट होने से पिता-पुत्री की मौत
चार्जिंग पर लगे इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में ब्लास्ट होने से पिता-पुत्री की मौत
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के वेल्लूर जिले में रात में चार्जिंग के लिए लगाए गए एक एक इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में अचानक विस्फोट हो गया। इस धमाके में पिता और पुत्री की मौत हो गई है। दोनों मकान के बाथरूम में मृत पाए गए जहाँ दोनों धुएँ से बचने के लिए छिपे थे। मृतक पिता 49 वर्षीय दुराई वर्मा और बेटी 13 वर्षीय प्रीति थी। घटना शुक्रवार (25 मार्च, 2022) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दुराई वर्मा ने अपना स्कूटर एक पेट्रोल बाईक के पास खड़ा किया था। रात में करीब 2 बजे इसमें धमाका हुआ। आग पास खड़ी बाइक में भी लग गई और धीरे-धीरे इसने घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। घर में धुआँ निकलने का कोई उचित माध्यम नहीं था। पुलिस को संदेह है कि पिता और पुत्री धुएँ में कम दिखाई देने के चलते बाथरूम की ओर भागे थे। पड़ोसियों ने दमकल विभाग को सूचना दी। तब तक पिता-पुत्री दम तोड़ चुके थे। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मृतक दुराई वर्मा पेशे से फोटोग्राफर थे। उनकी पत्नी की मौत कुछ ही वर्ष पूर्व  हुई थी। उनके परिवार में एक बेटा बचा है जो घटना की रात उसी मोहल्ले के एक पड़ोसी के घर ठहरा हुआ था।

कर्नाटक की स्कूली शिक्षा में होगा बड़ा बदलाव, अहोम-करकोटा राजवंश को जानेंगे बच्चे

कर्नाटक: हिजाब विवाद के बीच स्कूलों में रखी माँ सरस्वती की मूर्तियों में तोड़फोड़., केस दर्ज

दिल्ली इंटरनेशनल शतरंज में इस खिलाड़ी को हराकर अर्जुन ने की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -