बेटी से पिता का मोह, बेटी के खातिर लगा दी 13 करोड़ में आग....
बेटी से पिता का मोह, बेटी के खातिर लगा दी 13 करोड़ में आग....
Share:

कोलंबिया : वैसे तो हर पिता अपने बच्चों से स्नेह करता है और उनकी हर मांग को भी पूरा करने का प्रयास किया जाता है। लेकिन कभी आपने यह नहीं सुना या पढ़ा होगा कि किसी ने अपनी बेटी के मोह में पूरे के पूरे 13 करोड़ रूपयें में ही आग लगा दी। आग इसलिये लगाई गई थी क्योंकि बेटी को सर्दी लग रही थी. रुपयों में लगाई गई आग के बाद बेटी की सर्दी छुमंतर हुई या नहीं, लेकिन इसके बाद पिता और बेटी चर्चा में जरूर आ गये है।

खबरों के अनुसार मामला पोबलो एस्कोबार नामक व्यक्ति से जुड़ा हुआ है। बताया गया है कि उक्त व्यक्ति बहुत बड़ा अमीर व्यापारी है और उसके पास करोड़ों की संपत्ति भी है, लेकिन किसी कारणवश वह उसका परिवार पहाड़ी क्षेत्र में छुपा हुआ है। जिस पड़ाडी पर एस्कोबार का परिवार छुपा हुआ है, वहां की ठंड सहने लायक नहीं रहती है और ठंड के कारण शरीर का तापमान तेजी से गिरने लगता है।

बताया गया है कि एक रात उसकी बेटी ने अपने पिता से सर्दी लगने और शरीर का तापमान गिरने की शिकायत की थी, इसके बाद उसके पिता को सर्दी से बचाव का अन्य उपाय नहीं सुझज्ञ तो उसने आव देखा न ताव अपने पास रखे बीस करोड़ डाॅलर अर्थात करीब तेरह करोड़ रूपयों में ही आग लगाकर अपनी बेटी को आग के पास बैठा दिया, ताकि उसकी बेटी को सर्दी से राहत मिल सके।

ऐसे किया जाता था 100 साल पहले मरीजो का इलाज़

क्या है यहाँ, जो घंटे की आवाज़ सुनते है दौड़े आते है गांव वाले...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -