कंपनी ने मॉडल को पहनाएं इतने टाइट कपड़े कि उड़ गया मज़ाक...
कंपनी ने मॉडल को पहनाएं इतने टाइट कपड़े कि उड़ गया मज़ाक...
Share:

मॉडल्स को आपने देखा ही होगा. टाइट कपड़े पहनते हैं और अपने फिगर को बेहतर तरीके से फ्लॉन्ट भी करते हैं. लेकिन कई बार लोग अपने मॉडल को इतने टाइट कपडे पहना देते हैं कि देखने वालों की हंसी नहीं रूकती. ऐसा ही एक मामला बताने जा रहे हैं हम आपको.

बता दें, अंग्रेज़ों ने अलग ही टाइट फ़िटिंग कपड़े निकाल लिए हैं, मतलब इतना टाइट की आपको आपकी स्किन उसके सामने लूज़ लगेगी. 

दरअसल, जानकारी के लिए बता दें, Father & Sons नाम की कंपनी ने ये कपड़े तैयार किए हैं, उसके लिए मॉडल भी ऐसे-ऐसे चुने हैं कि उन्हें कुछ भी पहना दो, टाइट ही होना था.

यानि उन्होंने जो कपड़े पहने हैं उसे देखकर तो ऐसा लगता है कि कपड़े न फट जाएं. ऐसे ही इस मॉडल की तस्वीर आप देख सकते हैं जो वायरल हो रही है और चर्चा में बनी हुई है. 

बता दें, फ़ेसबुक पेज पर जब इस विज्ञापन को अपलोड किया गया तब अंग्रेज़ों ने भी ख़ूब मज़े लिए. एक से बढ़कर एक कमेंट पढ़ने को मिले, आप भी पढ़िए, बढ़िया ब्रिटिश ह्यूमर का स्वाद मिलेगा. यहां आप उनके ट्वीट देख ही सकते हैं. कुछ ये भी कह रहे हैं कि Father And Sons वाले बाप को बेटे के कपड़े पहनने को बोल रहे हैं, बताओ ये भी कोई बात हुई! मेरे दिमाग में तो तब से यही चल रहा कि पहन तो लिए हैं ये कपड़े, अब इसे उतारोगे कैसे! 

Video : ऑक्टोपस खाने चली थी महिला, लेकिन....

यहां चोरो का आना है वर्जित क्योंकि यह है चौकीदारों का गांव

Limb Differences से ग्रसित हैं ये लोग, फिर है काफी Strong

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -