Video : ऑक्टोपस खाने चली थी महिला, लेकिन....
Video : ऑक्टोपस खाने चली थी महिला, लेकिन....
Share:

का बार ये कहते हैं ना, जैसा करोगे वैसा ही भरोगे. बहुत बार ये कहावत सच भी हो जाती है. हम जिसके साथ जैसा करते हैं, एक दिन वही चीज़ हमारे साथ भी होती है. हांलाकि, आम इंसान के केस में ये चीज़ थोड़े समय बाद होती है, लेकिन एक चीनी महिला को उसके कर्मो का फल तुरंत मिल गया. तो आपको भी समझ में आ जायेगा कि कर्मा किसे कहते हैं और क्या करता है. चलिए बता देते हैं चीन का वायरल हो रहा एक वीडियो. 

दरसल, चीन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिखाई दे रही ये महिला एक ब्लॉगर है, जो चीन की फ़ोटो शेयरिंग ऐप Kuaishou पर लाइवस्‍ट्रीम कर रही थी. बता दें, लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान महिला ज़िंदा ऑक्टोपस खा कर दिखा रही थी, पर उसकी करनी उसी पर भारी पड़ गई और ऑक्टोपस उसे ही खाने लगा. जानकर हैरानी होगी लेकीन ऐसा ही हुआ है. सोशल मीडिया पर शेयर किये जा रहे इस वीडियो में ऑक्टोपस को महिला का चेहरा नोचते हुए देख सकते हैं, जिसके बाद महिला को ख़ुद को ऑक्टोपस से बचाने के लिये काफ़ी मशक्कत करनी पड़ी.  

इस वीडियो में महिला ब्लॉगर को ये भी कहते हुए सुना जा सकता है कि ये बहुत ही दर्दनाक है. मैं ख़ुद को इससे नहीं छुड़ा पा रही हूं और मेरा चेहरा ख़राब हो गया. अब ज़िंदा ऑक्टोपस कहने की कोशिश करेंगे तो ऐसा ही होने वाला है. रिपोर्ट के अनुसार, महिला जब फ़ेस से ऑक्‍टोपस हटाने की कोशिश कर रही थी, उस दौरान उसे काफ़ी दर्द हो रहा था. हांलाकि, काफ़ी कोशिशों के बाद वो दम लगाकर ऑक्‍टोपस को चेहरे से हटाने में कामयाब रही, पर फिर भी उसकी आंखों का निचला हिस्सा ज़ख़्मी हो गया.   

यहां चोरो का आना है वर्जित क्योंकि यह है चौकीदारों का गांव

Limb Differences से ग्रसित हैं ये लोग, फिर है काफी Strong

पाकिस्तानी कंपनी हमदर्द भारत में रूहअफ्जा की आपूर्ति के लिए आई आगे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -